NCB के रडार पर 6 सेलेब्रिटी, कई अभिनेता और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर के नाम शामिल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिनों एनसीबी ने ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार किया है। पूछताछ में खुद आर्यन खान ने ड्रग्स कंज्यूम करने की बात कबूली है, बीते दिन जब कोर्ट में पेशी हुई तो उनकी न्यायिक हिरासत को 7 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया।

बता दें कि सिर्फ आर्यन खान ही नहीं बल्कि इससे पहले बॉलीवुड और टीवी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों पर एनसीबी ने शिकंजा कसा था। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन कौन सेलेब्स शामिल हैं।

एजाज खान

अभिनेता एजाज खान को कुछ समय पहले एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेड़े के अनुसार एजाज खान कथित तौर पर शादाब बटाटा मामले में शामिल थे।

अर्जुन रामपाल

बीते कुछ दिनों पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी अधिकारियों ने छापेमारी की थी और उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था। अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड गेबरियला डिमेट्रेड्स से पूछताछ भी की थी। अभिनेता की गर्लफ्रेंड और उनके भाई पर ड्रग्स का आरोप है।

अरमान कोहली

अभिनेता अरमान कोहली के घर पर भी एनसीबी ने छापेमारी की थी और उनके घर से ड्रग्स बरामद किए गए थे। हालांकि बता दें अरमान कोहली कई बार विवादों में आ चुके हैं।

दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी ड्रग्स मामले में सामने आया था, अभिनेत्री के व्हाट्सएप चैट के जरिए कई बड़े खुलासे किए गए थे। इस मामले में उनका नाम सामने आया था, हालांकि एनसीबी ने अभिनेत्री से पूछताछ भी की थी लेकिन कोई भी निष्कर्ष नहीं निकला

करण जौहर

करण जौहर का नाम भी ड्रग्स मामले में सामने आ चुका है, बीते साल उन्होंने अपने घर पर एक पार्टी की थी, जिसमे ये संदेह जताया गया था कि, इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। करण जौहर की पार्टी में मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, विक्की कौशल शामिल है।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का नाम भी ड्रग्स मामले आ चुका है। इन दोनों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। दोनों के घर और ऑफिस में छापेमारी के दौरान एनसीबी को ड्रग्स बरामद हुए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *