National Film Awards 2022 में अजय देवगन को उनकी फिल्म तानाजी के लिए बेस्ट एक्टर के रूप में नवाज़ा गया

National Film Awards 2022 में अजय देवगन को उनकी फिल्म तानाजी के लिए बेस्ट एक्टर के रूप में नवाज़ा गया

National Film Awards 2022: शाम को नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स 2022 का ऐलान कर दिया गया है। इस अवॉर्ड फंक्शन में अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर‘ को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। वहीं साउथ के दिग्गज अभिनेता सूर्या को फिल्म ‘सोरोरई पोतरू‘ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड (National Film Awards 2022) दिया गया है। अजय देवगन के लिए यह तीसरा ऐसा मौका है जब उसे उन्हें नेशनल फिल्म अवार्ड मिला है। पहले भी अजय देवगन को फिल्म ‘जख्म‘ और ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह‘ के लिए बेस्ट एक्टर का पुरस्कार मिला है। यह सम्मान पाकर अजय देवगन बेहद ही खुश हैं और अब उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

सूर्या को भी दी बधाई

अजय देवगन ने साउथ कलाकार सूर्या को भी बधाई दी। देवगन ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए फैंस, सभी चाहने वाले फिल्म की टीम और परिवार का शुक्रिया अदा किया है। अजय देवगन ने नेशनल फिल्म अवार्ड 2022 जीतने पर कहा कि, ‘तानाजी के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतकर मैं बेहद ही उत्साहित हूं, जिसे मैंने सूर्या के साथ जीता है उन्हें सोरारई पोतरू के लिए पुरस्कार मिला है।‘

फैन्स का भी किया शुक्रिया

अजय देवगन ने आगे कहा कि, ‘मैं सभी का दिल से धन्यवाद करता हूं, सबसे ज्यादा मेरी क्रिएटिव टीम, दर्शकों और मेरे सभी फैन्स का। मैं अपने माता-पिता और उनके लिए आशीर्वाद के लिए सर्वशक्तिमान के प्रति भी आभार व्यक्त कर रहा हूं। सभी विजेताओं को बहुत ही बधाई।‘

फिल्म की टीम का भी जताया आभार

तानाजी: द अनसंग वॉरियर‘ को बेस्ट पॉपुलर फिल्म अवॉर्ड भी मिला है। अजय देवगन ने कहा, ‘तानाजी असल में दोस्ती, वफादारी, पारिवारिक मूल्यों और त्याग की कहानी है। इसमें मजबूत राष्ट्रीय भावनाएं, सुपर वीएफएक्स और मनोरंजन के लिए सबकुछ मौजूद है। मैं अपने निर्देशक ओम राउत, मसह-निर्माता टीसीरीज और सह कलाकारों के साथ यह शेयर करता हूं। मैं अपनी क्रिएटिव टीम का भी धन्यवाद देता हूं जिसने इसे एक ब्लॉकबस्टर और अब एक नेशनल अवॉर्ड विनर बनाने में योगदान दिया।

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी तानाजी: द अनसंग वॉरियर‘

“तानाजी: द अनसंग वॉरियर‘‘ में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान और काजोल की मुख्य भूमिका में थे। इस सुपरहिट फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया था। मराठा योद्धा तानाजी पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 368 करोड़ का कलेक्शन किया था।

Smina Sumra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *