सिंपल कपड़े पहन कर पति और बच्चों के साथ गणपति दर्शन के लिए निकली नीता अंबानी साधारण लुक से सभी को किया आकर्षित

सिंपल कपड़े पहन कर पति और बच्चों के साथ गणपति दर्शन के लिए निकली नीता अंबानी साधारण लुक से सभी को किया आकर्षित

Neeta Ambani: मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी खूबसूरती के मामले में आज भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ती है. उम्र होने के बाद और दादी बन जाने के बाद भी वह खूबसूरती के मामले में किसी से पीछे नहीं है. अंबानी परिवार की सबसे बड़ी बहू नीता अंबानी ने अपनी बॉडी को मेंटेन ही इस तरीके से कर रखा है कि उन पर हर कोई ड्रेस फिट हो जाता है. नीता अंबानी 58 साल की होने के बाद भी एकदम फिट और यंग नजर आती हैं. यह लोगों के लिए नया ट्रेंड बनाती है.

वह ज्यादातर किसी पार्टी या इवेंट में शिरकत नहीं करती हैं. लेकिन कई बार उन्हें अपने पति मुकेश अंबानी के साथ कहीं जाना पड़े तो मीडिया वालों की लाइन इनकी एक फोटो क्लिक करने के लिए लग जाती है. सोशल मीडिया पर उनके हर एक लुक को लेकर चर्चा बनी रहती है.

Neeta Ambani

नीता अंबानी इतनी बड़ी सेलिब्रिटी होने के बाद भी भगवान में विश्वास रखती हैं और उनके दर्शन के लिए जाती रहती हैं. बाहर निकलने पर लोग इनकी तस्वीरें खींचने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. इन पर हर कलर सूट होता है. लेकिन लाल कलर की तो कुछ बात ही अलग है. जब यह लाल रंग की ड्रेस में किसी पार्टी या इवेंट में शिरकत करती हैं तो वह और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है. उनके सामने उनकी जवान बहू ही नहीं बॉलीवुड की कोई सेलिब्रिटी भी चाय कम पानी लगती है. ऐसा ही नजारा गणेश चतुर्थी के अवसर पर लोगों को देखने को मिला.

2018 की है यह घटना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2018 में नीता अंबानी अपने परिवार के साथ लाल बाग के राजा के दर्शन करने गई हुई थी. तब नीता अंबानी ने लाल बाग के राजा के पैर छूकर आशीर्वाद तो लिया ही साथ में उनके पैरों से सिंदूर उठाकर अपनी मांग में भर लिया. यह नजारा देखकर पीछे खड़े मुकेश अंबानी गदगद हो उठे.

नीता अंबानी को पसंद है बंधनी डिजाइन

फैशन सेंस के मामले में नीता अंबानी बहुत आगे हैं. उनके पास कई भारतीय पारंपरिक परिधान है. लेकिन नीता अंबानी को ज्यादातर इसी प्रिंट के वस्त्र पसंद आते हैं. एक रोचक खबर यह भी है कि उनकी शादी की ड्रेस भी इसी तरह की डिजाइन में तैयार करवाई गई थी.

Neeta Ambani
यह डिजाइन गुजरात में खत्री ने स्पेशल प्रिंट से तैयार की थी. इस डिजाइन में कपड़े पर छोटे छोटे गोले बनाकर इन्हें अलग-अलग डिजाइन में तैयार किया जाता है. ऐसा करने के बाद इन्हें अपने मनपसंद रंगों से रंग दिया जाता है. इस तरह का कलर कॉटन, जॉर्जेट और शिफोन के कपड़ों पर ही पूरी तरह जंचता है.

साधारण लुक में आई नजर

नीता अंबानी की इस पारंपरिक लाल रंग की पोशाक की डिजाइन में चांदी और काँस्य के मिश्रण कढ़ाई की गई है. इन्होंने कंधे पर दुपट्टा डालते हुए बालों को पोनी स्टाइल में बांध रखा है. इसके साथ ही साधारण सा मेकअप किया हुआ है.

नीता अंबानी के इस लुक में कोई भी स्पेशल चीज जोड़ने की जरूरत नहीं पड़ी. इन्होंने मीडियम सी ज्वेलरी पहन रखी थी. इसके अलावा एक हाथ में घड़ी और एक में ब्रेसलेट पहनकर रखा था.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *