निकितिन धीर और कृतिका सेंगर के घर गूंजेगी जल्द किलकारी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

निकितिन धीर और कृतिका सेंगर के घर गूंजेगी जल्द किलकारी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

टीवी स्क्रीन पर अलग-अलग किरदार निभाकर फेमस हुईं छोटे एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (Kritika Segar) और चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म में थंगाबली की भूमिका निभाने वाले निकितिन धीर (Nikitin Dheer) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। एक्टर पंकज धीर के घर पहली बार किलकारी गूंजने जा रही है। कृतिका सेंगर ने पति निकितिन धीर के संग फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस से इस गुड न्यूज को साझा किया है। कृतिका सेंगर फोटो में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं जैसे ही सोशल मीडिया पर इस कपल ने ये गुड न्यूज शेयर की फैंसे से लेकर सेलेब्स तक हर कोई उन्हें बधाई देने में लग गए।

कृतिका ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा “साल 2022 में धीर जूनियर आने वाला है।” फोटो में कृतिका स्काई ब्लू सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं और निकितन गोल्डन कुर्ता पायजामा में दिखाई दे रहे हैं। कृतिका की इस पोस्ट पर अक्षरा सिंह, किश्वर मर्चेंट, अंकिता लोखंडे, नमन शॉ, स्मृति खन्ना, रिद्धिमा पंडित, गौहर खान समेत तमाम सेलेब्स ने कमेंट किया है और कपल को बधाई दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kratika Sengar Dheer (@itsmekratika)

‘रानी लक्ष्मीबाई’ और ‘कसम तेरे प्यार की’  जैसे सीरियल में अभिनय कर चुकी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने साल 2014 निकितिन धीर से शादी की थी। अभी कुछ दिनों पहले कृतिका सेंगर छोटी सरदारनी में एक छोटे से रोल में दिखीं थीं।  निकितिन धीर की बात करें तो वह मुख्य रूप से एक बॉलीवुड अभिनेता है। निकितिन धीर ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है । निकितिन धीर ने दबंग 2, रेड्डी जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है।  बता दें कि निकितन धीर ने शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में विलेन थंगाबली का किरदार निभाकर काफी सुर्खिया बटोरी थी।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *