Nita Ambani Lifestyle : नीता अंबानी पीती है दुनिया का सबसे महंगा पानी, एक सिप पानी की कीमत कर देगी आपको हैरान

Durga Pratap
2 Min Read

Nita Ambani Lifestyle : भारत के सफल बिजनेसमैन और शानदार लाइफस्टाइल जीने वाली नीता अंबानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह भारत की सबसे अमीर महिला के रूप में जानी जाती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती है जिसकी कीमत जानकर आप और भी ज्यादा हैरान हो जाएंगे. नीता अंबानी जो पानी पीती है वह काफी यूनीक बताया जाता है और इसमें कई प्रकार की चीजें मिली हुई होती है. इस एक लीटर पानी की बोतल की कीमत लाखों रुपए में है. आइए जानते है इसके बारे में…

यह तो आप सभी जानते हैं कि नीता अंबानी लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीती है और उनकी तरह सभी लोग जीना चाहते हैं. नीता अंबानी इस उम्र में भी काफी फिट और हेल्दी हैं इसके लिए वह Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani की बोतल से पानी पीती है, जो दुनिया की सबसे महंगी बोतलों में से एक है.

Nita Ambani Lifestyle

Nita Ambani Lifestyle : सोने की बनी हुई है बोतल 

आप लोगों को जानकर हैरानी होगी कि यह बोतल सोने की बनी हुई है और इसमें मिलने वाला पानी फ्रांस या फिजी का होता है.

यह भी बताया जाता है कि इस पानी में 5 ग्राम सोने की भस्म भी मिलाई जाती है. यह सोने की भस्म इंसान के शरीर के लिए काफी फायदेमंद बताई जाती है. इसलिए यह पानी की बोतल काफी ज्यादा महंगी आती है.

साल 2010 में Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani इसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में सबसे महंगी पानी की बोतल के रूप में दर्ज किया गया था.

Nita Ambani Lifestyle

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बोतल का डिजाइन Fernado Altamirano ने बनाया था. ये इंसान वही है जिसने दुनिया की सबसे महंगी बोतल Cognac Dudognon Heritage Henri IV को डिजाइन किया था.

ये पानी की बोतल 750ml की आती है जिसकी कीमत करीब 60,000 डॉलर है. इसका मतलब ये भारतीय मुद्रा में करीब 44 लाख रूपये से अधिक की पानी की बोतल है.

Share This Article
Leave a comment