नोरा फतेही ने ‘कमरिया’ सॉन्ग पर डांस कर India Best Dancer 2 के स्टेज पर लगाई आग

नोरा फतेही ने ‘कमरिया’ सॉन्ग पर डांस कर India Best Dancer 2 के स्टेज पर लगाई आग

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘कुसू कुसू’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। दिलबर गर्ल अपने इस गाने का जमकर प्रमोशन करते हुए भी देखी गईं। इस बीच एक्ट्रेस एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने कमररिया सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ के सेट पर आग लगा दी।

 

दरअसल, एक्ट्रेस नोरा फतेही हाल ही में ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ के सेट पर पहुंची हैं।  यहां उन्होंने कंटेस्टेंट के साथ कमरिया सॉन्ग पर डांस भी किया। मेकर्स ने ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ का एक प्रोमो जारी है… इस प्रोमो वीडियो में नोरा फतेही को कमरिया गाने पर 2 कंटेस्टेंट के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है।

ब्लू आउटफिट पहने कमरिया सॉन्ग पर नोरा फतेही का यह जबरदस्त डांस वीडियो एक बार फिर से इंटरनेट पर छा गया है।  फैंस उनकी पतली कमरिया पर फिर से फिसलते दिख रहे हैं।  यही वजह है कि ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ के स्टेज से एक्ट्रेस का यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

वीडियो शेयर करते हुए चैनल ने लिखा है…

‘हम सब की तरह इंडियाज बेस्ट डांसर के प्रतियोगी भी हो गए नोरा फतेही की अदाओं पर फिदा, देखिए ऐसे ही कहीं सारे एक्साइटिंग और एंटरटेनिंग पल।’

वहीं नोरा फतेही को आकाश ताम्बेडकर और तुषार शेट्टी के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है, साथ ही टेरेंस लुईस और नोरा फतेही की लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी। इस मौके पर मलाइका अरोड़ा और गीता कपूर टेरेंस लुईस का मजाक उड़ाते भी नजर आ रही है। दरअसल टेरेंस लुईस नोरा फतेही के डांस से प्रभावित है।

नोरा फतेही के साथ शो के दौरान एक्ट्रेस और टीसीरिज की मालकिन दिव्या खोसला कुमार भी पहुंची। दिव्या यहां अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ,सत्यमेव जयते 2, का प्रमोशन करती दिखेंगी। इस एपिसोड में चंकी पांडे और नीलम कोठारी भी बतौर गेस्ट मौजूद रहेंगे।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *