इस स्टार ने जड़ा नोरा को थप्पड़ और बाल पकड़ के खींचा, जाने हैरान करने वाला किस्सा खुद नोरा की जुबानी

इस स्टार ने जड़ा नोरा को थप्पड़ और बाल पकड़ के खींचा, जाने हैरान करने वाला किस्सा खुद नोरा की जुबानी

Nora Fatehi : इन दिनों द कपिल शर्मा शो पर आयुष्मान खुराना, जयदीप और नोरा फतेही अपनी फिल्म ‘एक्शन हीरो’ के प्रमोशन के लिए आई हुई थी। यह तो आप सभी जानते हैं कि कपिल शर्मा अपने शो के दौरान एक्ट्रेस से कई सारे सवाल जवाब किया करते हैं। कहीं विषय पर बात करते-करते कपिल शर्मा ने सभी स्टार से पूछा कि क्या कभी उनकी फिल्म के सेट पर किसी के साथ लड़ाई झगड़ा हुआ है?

इस बारे में बात करते हुए नोरा फतेही ने अपने एक अनुभव के बारे में बताया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। नोरा फतेही ने बताया कि उनके कोस्टार ने एक बार उन्हें थप्पड़ लगा दिया था और बात इतनी बढ़ गई कि लोगों में हाथापाई होने लगी थी। बड़ी मुश्किल से इस पूरे मामले को शांत किया गया था।

जब कपिल शर्मा और बाकी स्टार्स ने डिटेल में बात करना चाहा तब नोरा फतेही ने बताया कि जब वह अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थी, उस दौरान काफी बुरा हुआ था। यहां तक कि उनके को स्टार ने नोरा फतेह को थप्पड़ जड़ दिया और देखते ही देखते हाथापाई तक बात पहुंच गई थी।

नोरा फतेही का कहना है कि उनके साथ को स्टार ने बदतमीजी की थी, इसलिए उन्होंने उस कोस्टार को थप्पड़ लगा दिया, लेकिन बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि हाथापाई तक बात पहुंच गई। हैरान करने वाली बात यह है कि नोरा ने जिसको स्टार को थप्पड़ लगाया था, उसने दोबारा पलट कर नोरा को भी थप्पड़ लगा दिया।

नोरा फतेही की यह बातें सुनकर हर कोई दंग रह गया। नोरा ने बताया कि यह थप्पड़ों का सिलसिला काफी समय तक चलता रहा। सामने वाले ने मुझे थप्पड़ लगाए तो मैंने दोबारा उन्हें थप्पड़ लगाये, इस तरह से दो-तीन बार चलता ही रहा।

बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी नोरा और कोस्टार ने एक दूसरे के बाल खींच कर पीटना शुरू कर दिया। इन दोनों को शांत करने के लिए फिल्म के डायरेक्टर को इनके लड़ाई के बीच में कूदना पड़ा था और फिर जाकर मामला शांत हुआ।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *