प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस संग ठुमके लगाएंगी नोरा फतेही, मिला इंटरनेशनल मौका

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस संग ठुमके लगाएंगी नोरा फतेही, मिला इंटरनेशनल मौका

एक के बाद एक डांस आइटम नंबर करके सिर्फ हिंदी सिनेमा ही नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्मों की भी आइटम नंबर वन बन चुकीं नोरा फतेही जल्द ही इंटरनेशनल मंच पर ठुमके लगाती नजर आएंगी। वह बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास संग स्टेज शेयर करतीं नजर आएंगी।

अब तक कई आइकॉनिक स्पेशल नंबर्स पर परफॉर्म करने वाली नोरा फतेही अबु धाबी में होने जा रहे इस इंटरनेशनल इवेंट पर अपनी अदा और स्टाइल के साथ अपने कुछ सबसे पॉपुलर चार्टबस्टर्स पर दिलकश मूव्स दिखाएंगी। हालांकि, यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके द्वारा किए गए सभी गाने एक से बढ़कर एक रहे हैं, जिनमें उनके अनोखे अंदाज ने उन्हें और भी खास बनाया है।

क्या है इवेंट ?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

बता दें, विडकॉन (VidCon) कंपनी का 3 दिसंबर को अबू धाबी में इवेंट होने जा रहा है। इस इंटरनेशनल इवेंट में नोरा अपने चास्टबस्टर्स सॉन्ग पर डांस करती दिखेंगी। बताया जा रहा है कि 3 दिसंबर को होने वाले इस इवेंट के लिए नोरा ने पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ कई डांस नंबर्स पर जमकर रिहर्सल भी की है। वहीं, प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास भी इस शो का हिस्सा होंगे।

नोरा फतेही इससे पहले इंटरनेशनल लेवल पर बॉलीवुड का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। नोरा ने पेरिस में ल’ओलंपिया ब्रूनो कोक्वेट्रिक्स में अरेबिक और इंडियन डांस और सिंगिंग परफॉर्मेंस की थी। नोरा फतेही का दावा ये भी है कि वह मुंबई सिनेमा की इकलौती सेलेब हैं, जिसने प्रतिष्ठित स्थल ओलंपिया में अपनी परफॉर्मेंस दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VidCon Abu Dhabi (@vidconabudhabi)

बता दें, नोरा फतेही को इस साल दो बड़ी फिल्मों ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ और हाल ही में रिलीज हुई जॉन अब्राहम स्टारर ‘सत्यमेव जयते 2’ में देखा गया था। अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘भुज’ में नोरा ने अभिनय किया था। वहीं ‘सत्यमेव जयते 2’ में उनके द्वारा ‘कुसु कुसु’ के स्पेशल नंबर पर किया गया डांस हिट रहा था।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *