एक बार फिर से धमाल मचाने आ रहे हैं बंटी और बबली, पार्ट-2 में इस बार नजर आएंगे ये सितारे, टीचर रिलीज

एक बार फिर से धमाल मचाने आ रहे हैं बंटी और बबली, पार्ट-2 में इस बार नजर आएंगे ये  सितारे, टीचर रिलीज

य़शराज बैनर ने अपनी नई फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का पहला टीजर दर्शकों के सामने पेश कर दिया है। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी 12 साल बाद एक बार फिर पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। ये जोड़ी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आएगी, जो रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी किया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

इस टीजर में सैफ अली खान-रानी मुखर्जी के साथ-साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी नजर आ रहे हैं। ‘बंटी और बबली 2’ यशराज बैनर की ही सुपरहिट फिल्म ‘बंटी और बबली’ की अगली कड़ी है, जिसकी स्टारकास्ट लगभग बदली हुई नजर आ रही है। ओरिजनल ‘बंटी और बबली’ में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं लेकिन ‘बंटी और बबली 2’ में सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी ने एंट्री मारी है। मेकर्स ने फिल्म में ओरिजनल बंटी का किरदार बनाए रखा है, जिसमें रानी मुखर्जी दिखेंगी।

 

टीजर में देखा जा सकता है कि जब सैफ-रानी ‘बंटी और बबली’ के रूप में एक साथ तहलका मचाने की तैयारी करते हैं, तभी सिद्धांत चतुर्वेदी-शरवरी एक नई जोड़ी की तरह दोनों के बीच आती है। एक तरफ जहां रानी और सैफ एक दूसरे को बंटी और बबली बताते हैं, तो वहीं दूसरी और ये नई जोड़ी भी खुद के बंटी और बबली होने का दावा करती है, जिससे बॉलीवुड के ये सुपरस्टार खुश नहीं हैं।इतना ही नहीं, ये दोनों निर्देशक वरुण वी. शर्मा और निर्माता आदित्य चोपड़ा को तुरंत अपने मेकअप रूम में बुलाकर बात करने के लिए कहते हैं। टीजर काफी मजेदार है, लेकिन फैंस को अभी ट्रेलर का भी इंतजार है।

1 मिनट 26 सेकंड के इस टीजर को वाईआरएफ के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। “बंटी और बबली 2” रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म है, जो साल 2005 में आई थी और काफी हिट फिल्म साबित हुई थी। अब इसके सीक्वल में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी हैं। देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म पहले जितना कमाल कर पाती है या नहीं।

आपको बता दें कि साल  2005 में आई बंटी और बबली ने बॉक्स ऑफिस में धमाका मचाया था। इस फिल्म के बाद अभिषेक और रानी की जोड़ी ने सिल्वर स्क्रीन पर गजब की केमेस्ट्री दिखाई थी। इस फिल्म के बाद ऐसा लगने लगा था कि रानी और अभिषेक की जो़डी सदा के लिए बनने जा रही है। लेकिन ऐसा हो ना सका। रानी के साथ फिल्म तो हिट हो गई लेकिन रियल लाइफ में रानी और अभिषेक की जोड़ी नहीं बन पाई।

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *