तोते ने आसमान से रिकॉर्ड किया वीडियो, नहीं भरोसा तो खुद देख लें ये वीडियो

तोते ने आसमान से रिकॉर्ड किया वीडियो, नहीं भरोसा तो खुद देख लें ये वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है। यह वीडियो एक ऐसे तोते का है जो एक लड़के से मोबाइल फोन लेकर उड़ गया। मोबाइल का कैमरा ऑन था लिहाजा जब तोते ने आसमान में उड़ान भरी और एक बेहतरीन वीडियो भी तैयार हो गया।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक तोता युवक का मोबाइल फोन लेकर उड़ जाता है। यह युवक तोते के पीछे भागता है लेकिन तब तक वो उसकी पकड़ से दूर निकल जाता है। इस मोबाइल का कैमरा ऑन था। मोबाइल लेकर यह तोता एक लंबी ट्रिप पर निकल जाता है और उसके द्वारा बनाया गया यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आता है।

ट्विटर पर तोते का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। जबकि 30,000 से ज्यादा लाइक मिले हैं। इस वीडियो को देखने के बाद ट्विटर पर कई लोग अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा कि यह तोता एक फिल्म मेकर बन सकता है, टैलेन्टेड है। हालांकि कुछ लोग यह भी सोच रहे हैं कि इस वीडियो को एडिट किया गया है।

एक अन्य यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘इस वीडियो के सबसे अच्छे हिस्से के बारे में नहीं पता चल सका कि युवक ने कैसे अपना फोन वापस लिया। एक अन्य यूजर इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि किसे जरुरत है ड्रोन की…जब हमारे पास इको-फ्रेंडली तोता है।दूसरे ने लिखा, “यह इतनी आसानी से इतनी जमीन को कवर कर सकता है! हमें भी पंखों की जरूरत है!”

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स तोते के पीछे भाग रहा है, जो अपने पंजों में उसका मोबाइल लेकर उड़ गया है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, पक्षी लगभग एक मिनट तक पूरे मोहल्ले का मनोरम दृश्य मोबाइल के कैमरे में कैद करता है। घरों, छतों और सड़कों सहित सब कुछ मोबाइल में कैद हो जाता है।

फिर एक बालकनी की रेलिंग पर तोता एक पल के लिए रुकता है, लेकिन लोगों के पुकारने की आवाज सुनकर वो फिर से उड़ जाता है। वीडियो एक कार के ऊपर बैठे तोते के साथ खत्म हो जाता है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *