कोरोना पॉजिटिव हुईं Pooja Bedi, एक्ट्रेस ने अभी तक नहीं लगवाई थी Vaccine

कोरोना पॉजिटिव हुईं Pooja Bedi, एक्ट्रेस ने अभी तक नहीं लगवाई थी Vaccine

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) को हाल में कोरोना (Corona Positive) हो गया है ।इसकी जानकारी पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को दी हैं।

Pooja Bedi, her fiance and house-help test positive for coronavirus, says  she 'chose' to stay unvaccinated | Entertainment News,The Indian Express

पूजा ने खुद की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया है कि उन्हें बुखार हुआ था, जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके मंगेतर और स्टाफ मेंबर को भी कोरोना हो गया है।

बता दें कि अभी तक पूजा ने अपनी बॉडी की इम्यूनिटी पर भरोसा रखते हुए कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई थी.

पूजा बेदी को हुआ कोरोना

पूजा बेदी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

Pooja Bedi tests positive for COVID-19, says it was her choice to not get  vaccinated : Bollywood News - Bollywood Hungama - News WWC

“कोविड पॉजिटिव…. आखिरकार मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो ही गई। मैंने बिना वैक्सीन के रहने का फैसला किया था क्योंकि मुझे अपनी नैचुरल इम्यूनिटी के साथ रहना था और ये मेरा निजी फैसला था। आप वही करते हैं जो आपके लिए सही है, हर कोई अपने लिए सही ही सोचता है। सावधानी रखो, पैनिक मत हो।”

वीडियो में पूजा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। उन्हें एलर्जी हो रही थी और खांसी आ भी रही थी, फिर उन्हें बुखार भी आना शुरू हुआ गया, जिसके बाद उन्होंने खुद का कोरोना टेस्ट करवाया जोकि पॉजिटीव आया।

वैक्सीन की नहीं सावधानी की जरूरत है – पूजा

Pooja Bedi tests positive for COVID-19, says staying unvaccinated her  'personal decision' - DTNext.in

आपको बता दें कि पूजा बेदी ने अभी तक कोरोना वैक्सीन नहीं ली थी। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि,

उन्हें वैक्सीन नहीं लेनी क्योंकि वो कोरोना से बचाव के लिए जरूरी नियमों का पालन कर रही हैं और सावधानी भी पूरी तरह बरत रही हैं।

पूजा का मानना कि, कोरोनाकाल में सभी को सावधानी रखने की जरूरत है, पैनिक होने की नहीं। वो भी अपनी इम्युनिटी को बढ़ाने के लिए काढ़ा और जूस पी रही हैं।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *