‘आदिपुरुष’ समेत इन 5 पैन-इंडिया फिल्मों में दिखेंगे प्रभास

‘आदिपुरुष’ समेत इन 5 पैन-इंडिया फिल्मों में दिखेंगे प्रभास

‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ और ‘द कन्क्लूजन’ के बाद से प्रभास की लोकप्रियता बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी बढ़ी है और इसी के साथ उनकी फिल्मों को पैन इंडिया में रिलीज करने का चलन भी। प्रभास की आने वाले समय में पांच ऐसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जो पैन-इंडिया रिलीज होंगी और जिन पर कुल मिलाकर इंडस्ट्री का 1500 करोड़ लगा हुआ है। यह सभी मेगा बजट फिल्में हैं। सभी फिल्मे दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ हिंदी में भी रिलीज की जाएंगी।

आदिपुरुष (Adipurush)

यह रामायण की कहानी से प्रेरित फिल्म है, जिसे ओम राउत निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास राम और सैफ अली खान रावण के किरदार में दिखेंगे। फिल्म में कृति सेनन सीता और सनी सिंह लक्ष्मण के रोल में हैं। ‘आदिपुरुष’ 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। खबर यह भी है कि इस फिल्म के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपये फीस ली है।

राधे श्याम (Radhe Shyam)

राधा कृष्ण कुमार निर्देशित ‘राधे श्याम’ तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी और फिल्म का प्रमोशन इसी आधार पर किया जा रहा है। फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी। यह रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है।

सालार (Salaar)

केजीएफ चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशांत नील प्रभास के साथ ‘सलार’ बना रहे हैं। यह एक एक्शन फिल्म है, जो हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म अप्रैल में रिलीज हो सकती है।

स्पिरिट (Spirit)

‘स्पिरिट’ प्रभास की 25वीं फिल्म है। इसका निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा कर रहे हैं। स्पिरिट तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी के साथ अंतरराष्ट्रीय भाषाओं जापानी, चीनी और कोरियाई में भी रिलीज की जाएगी।

प्रोजेक्ट के (Project K)

नाग आश्विन निर्देशित ‘प्रोजेक्ट के’ एक साइ-फाइ फैंटेसी फिल्म है। इस फिल्म में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के होने की खबरें हैं। फिल्म के दो शेड्यूल पूरे हो चुके हैं।

मेगास्टार की फिल्मों के स्केल और मैग्नीट्यूड को देखते हुए, यह कहना उचित होगा कि प्रभास 2024 तक सबसे व्यस्त स्टार हैं। पैन इंडियन आइकन का शेड्यूल फुल पैक है जिसमें बैक टू बैक रिलीज़, प्रोमोशन्स और दीपिका पादुकोण के साथ उनकी फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग और संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित उनकी बहुप्रतीक्षित 25वीं फिल्म, स्पिरिट की शूटिंग शामिल है।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *