दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आए प्रकाशराज, ट्वीट देख विरोध करने वालों को लगेगी मिर्ची…

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आए प्रकाशराज, ट्वीट देख विरोध करने वालों को लगेगी मिर्ची…

इस बॉलीवुड की मच अवेटेड फ़िल्म पठान के विवादों में घिरे रहना अब भी जारी है। हाल ही में फ़िल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ है, एक ही जिसके लिए लोगों ने आपत्ति जताई है। इस फ़िल्म के गाने में दीपिका ने भगवा बिकिनी पहनी है जिसे लोगों ने आपत्तिजनक माना है। यही नहीं बल्कि इस फ़िल्म को बायकॉट करने की भी मांग हो रही है। बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका के कपड़ों पर सवाल उठाए हैं, और फ़िल्म के रिलीज को रोकने की चेतावनी भी दी है। हाल फिलहाल मे यह मसला काफी तूल पकड़ता नजर आ रहा है।

इस विवाद पर अब तक किसी ने भी अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। जाने माने ऐक्टर प्रकाश राज़इस ने ट्वीट करके दीपिका को अपना सपोर्ट दिया। उन्होंने तंज कसते हुए दीपिका की बिकनी पर सवाल उठाने वालों की अच्छी क्लास ली है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि यह घिनौना है, हमे यह सब कब तक बर्दाश्त करना पड़ेगा कलर ब्लाइंड # अंधभक्त# जस्ट आस्किंग। यही नहीं इसी के साथ उन्होंने दूसरा ट्वीट करके हुए लिखा बेशरम… तो ये ठीक है जब भगवा कपड़ा पहने रेपिस्ट को हार पहनाया जाता है… हेट स्पीच दिया जाता है, ब्रोकर विधायक, भगवा कपड़े पहनने वाले स्वामीजी बच्चों का रेप करते हैं। लेकिन यह किसी फ़िल्म की ड्रेस नहीं हो सकती? प्रदर्शनकारी शाहरुख खान की फ़िल्म पठान को बैन करने की डिमांड कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने शाहरुख खान के पुतले भी जला दिए है।

प्रकाश राज़ द्वारा सोशल मीडिया में किए गए उनके ट्वीट को लोगों ने बढ़ चढ़ कर सपोर्ट किया है। लोगो के मुताबिक वह सही कह रहे हैं। वहीं कुछ लोग जो इसके खिलाफ़ हैं वह भी पूरी तरह से अपनी बात रखते नजर आए। ट्रोलर्स ने दीपिका और मूवी पठान को ट्रोल किया साथ ही प्रकाश राज़ को भी खूब खरी खोटी सुनाई। से वहीं दूसरी तरफ इस फ़िल्म के मेकर्स या किसी भी स्टार की तरफ से इन बातों पर कोई भी रिएक्शन नहीं आया है। दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी पर सभी ने चुप्पी साध रखी है। बॉलीवुड में कई सेलेब्रिटीज दीपिका के सपोर्ट में सामने आए हैं और फ़िल्म के खिलाफ़ हो रही आलोचना को बेबुनियाद करार रहे हैं।

यह सारा विवाद मध्यप्रदेश के मंत्री के द्वारा शुरू हुआ। उन्होंने इसे गलत बताते हुए गाने की नीयत पर सवाल उठाए, साथ ही एम पी में इस फ़िल्म को बैन करने की धमकी दी। उन्होंने दीपिका पादुकोण की वेशभूषा को आपत्तिजनक बताते हुए गाना दूषित मानसिकता फैलाने की ओर ले जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म को एमपी में रिलीज करने की अनुमति देते पर विचार करना होगा। वहीं बता दें पठान से शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े परदे पर कमबैक करेंगे। इस फ़िल्म को अगले साल 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। ये देखना दिलचस्प होगा कि इन विवादों के बीच इस फ़िल्मस् को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *