34 बेटियों की मां बनीं प्रीति जिंटा, शादी के 5 साल बाद भी नहीं किया अपना बच्चा

34 बेटियों की मां बनीं प्रीति जिंटा, शादी के 5 साल बाद भी नहीं किया अपना बच्चा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा आज भी अपनी क्यूटनेस की वजह से जानी जाती हैं। प्रीति का फिल्म करियर बड़ा ही शानदार रहा। उन्होंने रोमांटिक से लेकर कॉमेडी तक फिल्मों में काम किया है। प्रीति उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने कई दिग्गज अभिनेताओं संग बेहतरीन फिल्मों में काम किया है।

प्रीति जिंटा ने अपनी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। ब्लाकबस्टर फिल्में करने के बाद बावजूद भी प्रीति का करियर देखते ही देखते डूब गया। काफी लंबे समय से प्रीति बड़े पर्दे से दूर हैं। आखिरी बार प्रीति को ‘भैया जी सुपरहिट’ में देखा गया था।

बेशक प्रीति जिंटा ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो, लेकिन अक्सर वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

आज हम आपको प्रीति से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं। जिसे सुनकर आपको प्रीति से और भी लगाव हो जाएगा।

प्रीति जिंटा हैं 34 बच्चियों की मां

46 साल की हो चुकी प्रीति जिंटा 34 बच्चियों की मां बन चुकी हैं। जी हां, इस बात को सुनने के बाद आपको थोड़ी तो हैरानी होगी, लेकिन सच है। साल 2009 में प्रीति जिंटा ने ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को गोद लेने का फैसला लिया था।

दिलचस्प बात ये है कि प्रीति की लाइफ में ये बच्चियां तब आईं जब उनका जन्मदिन था। खबरों की मानें, तो बताया जाता है कि प्रीति इन 34 बच्चियों का बहुत ध्यान रखती हैं। वो साल में दो बार उनसे मिलने आती हैं।

गुपचुप ढंग से रचाई प्रीति जिंटा ने शादी

प्रीति जिंटा अपनी पर्सनल लाइफ को लाइम लाइट से दूर ही रखती हैं। प्रीति ने अपनी शादी को भी काफी प्राइवेट रखा था। प्रीति ने देश से दूर अमेरिका में शादी की थी। प्रीति ने 29 फरवरी 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की थी।

शादी की खबर को 6 महीने तक उन्होंने छुपाकर रखा था। जब मीडिया में प्रीति और जीन की शादी की खबरें आईं तो सभी हैरान रह गए थे। प्रीति और जीन की जोड़ी को उनके चाहनेवालों ने काफी प्यार दिया।

किंग्स इलेवन पंजाब’ की हैं मालकिन

प्रीति जिंटा को खेल से भी काफी लगाव है। यही वजह है कि प्रीति किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन हैं। अक्सर प्रीति को स्टेडियम में अपनी टीम को चियर करते हुए देखा गया है।

सोशल मीडिया पर टीम को चियर करते हुए प्रीति की कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं।‘टी-20 वर्ल्ड कप 2021’ में भारत-पाक मैच के दौरान भी स्टेडियम में पति जीन संग स्पॉट किया था।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। प्रीति के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। प्रीति अपने परिवार संग अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *