तलाक की खबरों पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, निक के वीडियो पर कमेंट कर बताई सच्चाई

तलाक की खबरों पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, निक के वीडियो पर कमेंट कर बताई सच्चाई

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने जब से अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति निक का सरनेम ‘जोनस’ हटाया है, तब से उनके तलाक को लेकर खबरें छाई हुई हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों तलाक लेने वाले हैं। इस बीच प्रियंका ने पति निक जोनस के वीडियो पर ऐसा कमेंट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

निक के वीडियो पर प्रियंका ने किया ये कमेंट

निक जोनस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट किया, ‘मैं तुम्हारी बाहों में मरना चाहती हूं।’ इसके साथ ही प्रियंका ने आखों में प्यार और दिल वाली इमोजी भी बनाई है। प्रियंका ने अपने इस कमेंट से तलाक की खबरों पर लगाम लगा दिया है और यह भी साफ कर दिया है कि उनके और निक जोनस के बीच सबकुछ ठीक है।

तलाक की खबरों पर मां ने तोड़ी चुप्पी

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा को अक्सर बेटी और दामाद के साथ समय बिताते देखा गया है। दामाद के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है। जब प्रियंका और निक के तलाक की खबरें आईं तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी और उन्होंने इन खबरों को महज बकवास बताया। उन्होंने बताया कि प्रियंका और निक के बीच सब सही है।

तीन साल पहले की थी शादी

बता दें कि प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर, 2018 को जोधपुर में शादी की थी। दोनों ने हिन्दू और फिर क्रिश्चन रीति रिवाज से शादी रचाई थी। शादी में सिर्फ परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल थे।

Nick Jonas Opens Up About His Baby Plans With Priyanka Chopra - प्रियंका चोपड़ा से शादी के बाद बेबी प्लानिंग को लेकर निक जोनस ने किया ये खुलासा, बताया खूबसूरत इरादा

बात करे अगर वर्क फ्रंट की तो इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने नए हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। वह जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘मैट्रिक्स’ (Matrix) में नजर आएंगी। यह एक सुपरहिट फ्रेंचाइजी है, जो 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *