स्कूल की 10 वीं क्लास में ही प्रियंका चोपड़ा को हुआ था पहला प्यार, मौसी ने बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा था रूम में

स्कूल की 10 वीं क्लास में ही प्रियंका चोपड़ा को हुआ था पहला प्यार, मौसी ने बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा था रूम में

बॉलीवुड की दुनिया में मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा जो देश में नहीं बल्कि विदेश में काफी भी नाम कमा चुके हैं बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी ऐसी खास पहचान बनाई है कि उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है।

वहीं अगर फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो लाखों की तादाद में उनके चाहने वाले थे उन्होंने यही अपनी किताब लॉन्च की है! इस किताब में प्रियंका चोपड़ा ने अपने जीवन से जुड़ी हुई कुछ बातों को शेयर किया वही इसमें एक किस्सा उस समय का है जब अभिनेत्री दसवीं क्लास में पढ़ा करती थी और अपने बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई थी!

अपनी किताब में प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि जब है दसवीं क्लास में हुआ करती थी तब वह नाम के एक लड़के के प्यार में पड़ गई थी यह उन दिनों की बात है जब वह अमेरिका में अपने रिश्तेदारों के घर पर पढ़ने गई थी।

1 दिन मैं और वो  घर में सात बैठकर हाथ में हाथ डाले टीवी देख रहे थे अचानक खिड़की के बाहर देखा कि मेरी मौसी सीढ़ियां चढ़ती हुई अंदर आ रही थी मैं बिल्कुल घबरा गई दोपहर के 2:00 बजे और उनकी आने का सामान्य समय नहीं था।

ऐसे में वह किए बाहर जाने का और कोई भी रास्ता नहीं था और हम दोनों मेरे कमरे की ओर दौड़ पड़े मैंने उसे अलमारी में छपने के लिए कह दिया!

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब में आगे लिखा कि वही रहना तब तक मैं मौसी को किनारे की दुकान पर नहीं भेज दो वही मौसी घर में घुस गई और हर कमरे को गौर से देखने लगे मैं अपने बिस्तर पर बायोलॉजी की किताब लेकर ऐसे बैठी जैसे मैं पढ़ रही थी।

जिससे लगे कि मैं पढ़ रही हूं मेरे कमरे की दहलीज पर मुंह से आई और बोली खोलो इसे और मैंने पूछा क्या खोलूं तो मौसी बोली तुम्हारे अलमारी को खोलो मैं पूरी तरीके से घबरा गई क्योंकि मैंने मौसी को पहले इस तरीके से नाराज नहीं देखा था मैंने अलमारी का दरवाजा खोला और उसमें एक लड़का बाहर आता है।

ऐसे में मौसी ने मेरी मां को कॉल किया और कहा मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि इसने मुझे झूठ बोला और इसकी अलमारी में एक लड़का था!

ऐसे में मौसी ने उनकी मां को कॉल लगाया और यह सब बातें कहीं इसके बाद पढ़ाई को लेकर प्रियंका चोपड़ा अमेरिका से वापस लौट गई और इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले लिया।

उसके बाद अभिनेत्री ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है मॉडलिंग से बॉलीवुड तक फिर हॉलीवुड तक का सफर उनका बेहतरीन रहा है और आज वह अपनी जिंदगी में काफी सफल अभिनेत्री है वही उनका जीवन काफी सफल रहा है सफलता भरा जीवन जी रही है!

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *