“यहाँ काम के लिए बिस्तर गरम करने पड़ते हैं” राधिका आप्टे ने खोले बॉलीवुड के काले राज, बताया क्या क्या होता हैं

“यहाँ काम के लिए बिस्तर गरम करने पड़ते हैं” राधिका आप्टे ने खोले बॉलीवुड के काले राज, बताया क्या क्या होता हैं

बॉलीवुड की बेहद कामयाब अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने जन्मदिन पर कुछ ऐसे खुलासे किए हैं।जिसे जानने के बाद बॉलीवुड व साउथ इंडस्ट्री में कदम नही रखना चाहेंगे। राधिका आप्टे का 7 सितंबर को जन्मदिन है। राधिका ने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा बयान दिया है।

फिल्म इंडस्ट्री में राधिका अपनी शानदार अभिनय के जरिए तकरीबन 17 साल से भी अधिक समय से बनी हुई है।बॉलीवुड में इन्होंने अपने बल पर अपनी पहचान बनाई है। इनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं था शुरुआती दिनों में अभिनेत्री को काफी स्ट्रगल करना पड़ा ।इन्हें कदम कदम पर चुनौतियां मिलती रही और इन्होंने उसका समझदारी से सामना किया।अभिनेत्री की गिनती उन अभिनेत्रियों में की जाती है,जो अपनी बात बेझिझक लोगों के सामने रखती है।अभिनेत्री ने बताया कि इंडस्ट्री में उन्हें कई बार कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा ।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री राधिका आप्ते का जन्म डॉक्टर परिवार में 7 सितंबर 1985 को वेल्लूर में हुआ था। राधिका ने की पढ़ाई का जिक्र करें तो इन्होंने इकोनॉमिक्स और मैथमेटिक्स से ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है।पढ़ाई के अलावा इन्होंने 8 साल तक कथक की ट्रेनिंग भी ली है।डांस के दौरान अभिनेत्री थिएटर से जुड़ गई और धीरे-धीरे एक्टिंग की ओर रुझान बढ़ गया।बाद में इन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में बनाने की करियर बनाने की सोची और इसी दिशा में इन्होंने छोटे मोटे रोल बड़े पर्दे पर निभाने शुरू कर दिए।

अभिनेत्री की बॉलीवुड में एंट्री फिल्म वाह लाइफ के जरिए की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने एक के बाद एक कई फिल्में की और खुद को एक कामयाब अभिनेत्री के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित किया।

बॉलीवुड के काले सच से पर्दा उठाया

राधिका आप्टे ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो कई बार कास्टिंग काउच का शिकार होते होते बची थी।उन्हें इसका अच्छे से अनुभव है ।अभिनेत्री ने इससे जुड़े हुए एक किस्से को शेयर करते हुए कहा कि एक बार उनके पास एक फोन आया वो शख्स कहने लगा कि बॉलीवुड में कुछ लोग फिल्में बनाने वाले हैं। तुम्हें भी उनसे मिल लेना चाहिए।लेकिन इसके लिए तुम्हें उनके साथ सोना पड़ेगा। उसकी बातों कुछ सुनने के बाद अभिनेत्री को हंसी आ गई और उन्होंने कहा कि वो उन लोगों को जाकर बता दें कि भाड़ में जाओ ,उन्हें ऐसे लोगों के साथ कतई काम नहीं करना है।

अभिनेत्री ने साउथ के एक्टर को थप्पड़ जड़ा था।

वही एक टॉक शो के दौरान अभिनेत्री ने साउथ के अभिनेता की पोल खोल दी। अभिनेत्री का कहना था कि वो फिल्म की शूटिंग कर रही थी तभी वो उनके पास आए और उनके पैरों पर हाथ फेरने लगे।अभिनेत्री को गुदगुदी का अहसास हुआ।उस समय उन्हें बड़ी तेजी से गुस्सा आया और उन्होंने उसे एक थप्पड़ मार दिया।उसके बाद वो उस एक्टर से ना मिली और ना उसके बारे में कुछ जानना ही चाहा। उसकी इस ओछी हरकत से अभिनेत्री को काफी गुस्सा आया था।अभिनेत्री ने बताया कि कुछ लोग खतरे के चलते कास्टिंग काउच को लेकर आवाज नहीं उठाते हैं।

Monika Tripathi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *