जानिए कितना बदल गया सीरियल विदाई वाली पारुल का पूरा लुक, रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस

Shilpi Soni
4 Min Read

स्टार प्लस के सीरियल ‘सपना बाबुल का..बिदाई’ (2007) में ‘रागिनी’ का किरदार निभाने वाली पारुल चौहान तो आपको याद ही होगी। इस सीरियल में पारुल ने एक सांवली लड़की का किरदार निभाया था, जो रियल लाइफ में भी काफी सांवली थीं। हालांकि, तब की रागिनी और अब की पारुल के लुक में काफी बदलाव आ चुका है। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस भले ही लंबे समय से पर्दे पर नहीं दिखी हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स उनके साथ शेयर करती हैं।

पारुल के मुताबिक सीरियल ‘बिदाई’ के लिए जब वो ऑडिशन देने गई तो प्रोड्यूसर राजन शाही और कास्टिंग डायरेक्टर विवेक जैन ने उन्हें रागिनी के रोल के लिए सिलेक्ट किया था। स्टोरी की डिमांड के मुताबिक उन्हें एक सांवली लड़की ही चाहिए थी। उस वक्त पारुल को विश्वास नहीं हो रहा था कि जिस टीवी इंडस्ट्री के बारे में उन्होंने सुन रखा था, वहां उनके जैसी लड़की को सीरियल में लीड रोल के लिए सिलेक्ट किया गया है।

बदल गया है पारुल का पूरा लुक

पारुल चौहान की सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज खूब पसंद की जा रही हैं। जिसमें उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल हैं। एक फोटो में वे पोल्का डोट्स की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं तो दूसरी तस्वीर में वे वाइन रेड कलर के आउट फिट में दिखाई दे रही हैं। पारुल चौहान की यह फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैंस जमकर इस फोटो की तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट कर कहा, ‘ये आप हो ?’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यकीन नहीं हो रहा काफी स्टाइलिश फोटो हैं।’

इन शो में किया है पारुल ने अभिनय

बताते चलें कि, पारुल चौहान का जन्म 19 मार्च 1988 को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खेरी में हुआ था। वह एक साधारण से परिवार में जन्मी थीं और उस छोटे से कस्बे से निकलकर मुंबई में अपने काम से पूरे देश मे नाम कमाया। वह सबसे पहले  स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘बिदाई’ से ही चर्चा में आईं। सीरियल में उन्होंने जहां रागिनी का किरदार निभाया था, तो साधना बनीं सारा खाना उनकी छोटी बहन के रोल में थीं।

पारुल चौहान अब तक कई टीवी शो कर चुकी हैं। 2007 में उनका पहला टीवी शो ‘बिदाई’ आया था। इसके बाद वे डांस शो ‘झलक दिखला जा-3’ (2009), ‘रिश्तों से बड़ी प्रथा’ (2011), ‘अमृत मंथन’ (2012), ‘पुनर्विवाह’ (2013) ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ (2016) और  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (2017) जैसे शोज में भी दमदार रोल्स निभा चुकी हैं। वहीं, अब पारुल सोनी सब के नए शो ‘धर्म योद्धा गरुड़’ में लंबे समय बाद दिखाई देंगी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *