शिल्पा शेट्टी संग मंदिर पहुंचे राज कुंद्रा, जेल से छूटने के बाद पहली बार आए नजर, फैन्स ने लीक कर दीं तस्वीरें

शिल्पा शेट्टी संग मंदिर पहुंचे राज कुंद्रा, जेल से छूटने के बाद पहली बार आए नजर, फैन्स ने लीक कर दीं तस्वीरें

सितंबर का महीना शिल्पा शेट्टी के परिवार के लिए काफी कठिन रहा है. क्यूंकि इसी महीने में शिल्पा के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसका एकमात्र कारण उनका अश्लील फिल्में बनाना था. हालाँकि अब राज कुंद्रा जेल से बाहर आ चुके हैं लेकिन अभी तक उनके नाम की सुर्खियाँ गर्म है.

गौरतलब है कि जेल से छूटने के बाद से ही राज कुंद्रा सोशल मीडिया से दूर है और अब तक लोगों ने उन्हें पब्लिक अपीयरेंस में भी नहीं देखा था. यह मान लीजिए कि उन्होंने एक तरह से सब जगह से दूरी बना ली थी और गायब थे. इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट खासतौर तक टि्वटर और इंस्टाग्राम भी डिलीट कर दिया था.

उनके अचानक गायब होने से लोगों ने भी शिल्पा शेट्टी से कई बार उनके अपीयरेंस को लेकर सवाल पूछे थे. वही एक बार फिर से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी सुर्खियों में आकर खड़े हो गए हैं जिसका कारण इनकी कोई आने वाली फिल्म या प्रोजेक्ट नहीं बल्कि कुछ और ही है. आइए बताते हैं आपको पूरा मामला.

पति के साथ मंदिर पहुंची शिल्पा

आपकी जानकारी के लिए बताते चले कि शिल्पा शेट्टी इन दिनों हिमाचल प्रदेश में है यहां पर वह अपने बच्चों के साथ छुट्टियां बिता रही हैं. इस बीच उनकी और उनके पति की कुछ फोटोज वायरल होती देखने को मिल रहे हैं जिसमें शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा का हाथ थामा हुआ है.

दरअसल शिल्पा शेट्टी किसी मंदिर में दर्शन करते नजर आ रही है जहां पर उन्होंने पति राज कुंद्रा का हाथ पकड़ा हुआ है. यह मंदिर असल में हिमाचल प्रदेश की चामुंडा देवी का मंदिर है जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोस शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किए है. बताया जा रहा है कि जेल से निकलने के लंबे अरसे बाद राज कुंद्रा को शिल्पा शेट्टी के साथ ऐसे देखा गया है जहां वह पब्लिक अपीयरेंस में नजर आए हैं.

शिल्पा की फैन्स संग तस्वीरें

राज कुंद्रा के अलावा मंदिर में शिल्पा शेट्टी फैंस के साथ भी कुछ फोटोज़ लेती हुई दिखाई दी थी. उन्होंने फैंस के साथ कई पोज में अपनी फोटोज शेयर की हालांकि इन सब तस्वीरों में राज कुंद्रा नही थे. उनकी फैंस के साथ यह तस्वीरें आपको उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल खासतौर पर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर देखने को मिल जाएंगी.

वैष्णो मां की जा चुकी है शिल्पा

इससे पहले भी शिल्पा शेट्टी की कुछ फोटोस और वीडियोस वायरल होती है देखने को मिली थी जिनमें वह वैष्णो मां के दर्शन करती हुई दिखाई दी थी हालांकि उस समय शिल्पा शेट्टी अकेले ही मां के दरबार पहुंची थी.

लेकिन इस बार वह हिमाचल में पति और बच्चों के संग हैं यह उनकी फोटोज़ साबित कर रही हैं. गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर भी शिल्पा शेट्टी के वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं जिनमें वह पति के साथ मंदिर की अंदर पूजा कर रही हैं और साथ ही भगवान से हमेशा स्ट्रांग बने रहने की मनोकामना कर रही हैं. फैन्स को शिल्पा का माँ के दरबार वाला विडियो काफी पसंद भी आ रहा है.

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *