शादी में इस डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी राजकुमार राव की दुल्हनिया पत्रलेखा? क्या अनुष्का-बिपाशा को देंगी मात…

शादी में इस डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी राजकुमार राव की दुल्हनिया पत्रलेखा? क्या अनुष्का-बिपाशा को देंगी मात…

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता राजकुमार राव और अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा से शादी करने जा रहे हैं. दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं.

हाल ही में दोनों ने बेहद रोमांटिक अंदाज में सगाई भी कर ली है, आपको बता दें कि दोनों की वेडिंग सेरेमनी चंडीगढ़ में हो रही हैं. अब हर किसी की निगाह इस बात पर है कि आखिर पत्रलेखा अपनी शादी में किस तरह के लहंगा पहनने वाली हैं.

जब से दोनों की शादी की बातें सामने आईं तभी से से ही इन कपल की वेडिंग ड्रेस को लेकर भी खूब चर्चा है. हर कोई जानना चाह रहा है कि अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाने वाली पत्रलेखा का लहंगा कितना खास होगा. क्या वह असिन, अनुष्का को इस मामले में मात दे पाएंगे.

तो रिपोर्ट्स की मानें, पत्रलेखा अपनी शादी के खास मौके पर सब्यासाची का लहंगा पहनने  वाली  हैं. पत्रलेखा की एक बेहद क्लोज फ्रेंड ने यह खुलासा किया है कि पत्रलेखा हमेशा से अपनी शादी पर सब्यासाची का लहंगा पहनने का ख्वाब देखा करती थीं.

खास होगा एक्ट्रेस का लहंगा?

कहा जा रहा है कि पत्रलेखा का ये सपना अब वाकई सब्यसाची पूरा करेंगे. वह शादी का जोड़ा बनाने को राजी हुए हैं. कहा तो ये तक जा रहा है कि पत्रलेखा अपनी शादी में साड़ी पहनने जा रही हैं, जिस पर डेलिकेट एम्ब्रॉइडरी का काम किया गया है. हालांकि इस पर किसी प्रकार की आधिकारिक मुहर नहीं लगी है.

दावा किया जा रहा है कि राजकुमार राव की दुल्हनिया  ने शादी की रिचुअल्स के लिए एक लहंगा और सिल्क दुपट्टा भी इसी डिजाइनर से लिया है. सब्यासाची ने पत्रलेखा के लिए बिना हेवी ड्रेस के सिंपल सा लुक देने वाली ड्रेस तैयार की है.

 

इन एक्ट्रेसेज ने पहना था सब्यसाची का लहंगा

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा, बिपाशा बसू, सामंथा रुथ प्रभू, सोहा अली खान, विद्या बालन, असिन, आमना श्रॉफ जैसी कई एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने अपनी शादी पर सब्यासाची का लंहगा पहना था. ऐसे में देखना होगा कि अब पत्रलेखा अपनी वेडिंग ड्रेस से किन किन एक्ट्रेस को मात देने वाली है.

कहा जा रहा है इस शादी में जजमेंटल है क्या में राजकुमार की  को-स्टार रहीं कंगना रनौत और डायरेक्टर अभिषेक जैन शादी अटेंड करेंगे. शादी बेहद ही प्राइवेट रखा गया हैं. इस शादी में परिवार के अलावा केवल कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे. शादी में ताहिरा कश्यप के शामिल होने के भी कयास है, क्योंकि ताहिरा और पत्रलेखा अच्छी दोस्त हैं.

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *