RajKummar Rao ने Patralekhaa से रचाई शादी, सामने आई वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

RajKummar Rao ने Patralekhaa से रचाई शादी, सामने आई वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

बी टाउन के ब्यूटिफुल एंड क्यूट कपल्स में से एक राजकुमार राव और पत्रलेखा पौल अपने 11 साल के रिलेशन के बाद आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए। इन दोनों की शादी का इंतजार उनके फैंस को काफी समय से था।

इन दोनों ने सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब फाइनली शादी करने का फैसला कर ही लिया। पिछले काफी समय से इन दोनों की शादी की खबरों से सोशल मीडिया पर गर्म था। लेकिन अफवाहों को विराम देते हुए अब फाइनली राजकुमार राव ने अपनी लेडी लव के साथ शादी की तस्वीरें खुद साझा कर दी हैं।

इस प्यारे से पोस्ट के साथ उन्होंने प्यारा सा मैसेज लिखा है, जिसमें वो कह रहे हैं- “आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है @Patralekhaa यहाँ हमेशा के लिए है .. और उससे आगे”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🌸 Patralekhaa 🌸 (@patralekhaa)

एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें साझा की हैं और साथ में एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। राव ने इंस्टाग्राम पर पत्रलेखा के साथ अपनी शादी की दो तस्वीरें साझा की है, जिसमें पहली तस्वीर में ये दोनों एक दूसरे के साथ प्यार से सर लड़ाते हुए मुस्कुरा रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वो पत्रलेखा की मांग भरते दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

वहीं राजकुमार की राजकुमारी यानी लेडी लव और वाइफी पत्रलेखा ने भी अपने इस स्पेशल दिन की तस्वीर साझा कर दिल की बात लिखी है। पत्रलेखा ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है- “मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली है; मेरे प्यार, पार्टनर इन क्राइम, मेरा परिवार, मेरे सोलमेट … पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है! यहाँ हमारे लिए हमेशा के लिए…”

इन दोनों की शादी की तस्वीरों के सामने आते भी फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। दूसरी ओर सेलेब्स की ओर से भी बधाईयों का जमावड़ा लगा हुआ है। इनमें प्रियंका चोपड़ा ले से लेकर राकुलप्रीत तक सेलेब्स का नाम शामिल है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *