शादी के बाद रिसेप्शन में शाहरुख खान के गानों पर पत्रलेखा के साथ डांस करते नज़र आये राजकुमार राव

शादी के बाद रिसेप्शन में शाहरुख खान के गानों पर पत्रलेखा के साथ डांस करते नज़र आये राजकुमार राव

अपने विवाह समारोहों की सभी ख़बरों के बीच, राजकुमार राव और पत्रलेखा पति-पत्नी बन चुकें है। दोनों ने कल यानि 15 नवंबर की दोपहर को चंडीगढ़ में शादी कर ली हैं।

जी हां दोनों अब शादी के बंधन में बंध चुके है और उनकी शादी में फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों के साथ राजनेता भी शामिल हुए। जिनमें से प्रमुख थे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल। आपको बतादे म्युनिसिपल कारपोरेशन ऑफ़ गुरुग्राम (MCG), हरियाणा ने सितंबर 2017 में गुड़गांव चुनाव के लिए राजकुमार को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया था।

फिल्म हस्तियों में से एक फराह खान ने भी राजकुमार की शादी में खूब मस्ती की, राजकुमार राव की शादी से फराह खान ने कुछ तस्वीरे शेयर भी की थी जिसमे से एक में वह राजकुमार के तैयार होने में मदद करती भी नजर आई थी।

 

शादी समारोह में, जहां पत्रलेखा ने गहरे लाल रंग का लहंगा पहना था और राजकुमार ने हलके क्रीम कलर की शेरवानी के साथ गुलाबी रंग का स्टोल पहना हुआ था, इस जोड़े ने 15 नवंबर की शाम को ही मौजूद मेहमानों के लिए एक रिसेप्शन की मेजबानी भी की। रिसेप्शन के दौरान राजकुमार काले रंग के टक्सीडो में नज़र आये और पत्रलेखा ने रिसेप्शन के लिए एक सुंदर सुनहरे रंग की साड़ी पहनी। शाम को मेहमानों के मनोरंजन के लिए एक लाइव बैंड भी बुलाया गया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi Times (@delhi.times)

कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरों और वीडियो में, राजकुमार अपनी नवविवाहित दुल्हन पत्रलेखा के साथ शाहरुख खान के बैंड द्वारा लाइव बजाए जा रहे गानों पर डांस करते हुए भी दिखाई दिए। एक सूत्र का कहना है, “चूंकि राजकुमार शाहरुख के इतने बड़े फेन हैं, इसलिए उन्होंने उनके गाने पर परफॉर्म किया था, शादी में शाहरुख की फिल्मों के गाने बजाए गए थे।

राजकुमार ने बैंड से शाहरुख खान की फिल्मों के अपने पसंदीदा गाने बजाने का अनुरोध किया था।” बाद में, बैंड से माइक लेते हुए, राजकुमार ने मंच पर कदम रखा और शाहरुख की फिल्मों के अपने कुछ पसंदीदा गाने गाने लगे।

पत्रलेखा बैंड के प्रदर्शन के शुरुआती कुछ क्षणों के लिए राजकुमार के साथ शामिल हुईं, और फिर जाकर अपने दोस्तों, हुमा कुरैशी और अदिति राव हैदरी के साथ अपने परिवार के सदस्यों के साथ बैठ गईं। जबकि राजकुमार खुद मंच के पास खड़े हो गए और जोश के साथ ‘दिल से रे’ गाने पर नाचने लगे।

सोमवार की शाम को, राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपनी शादी से तस्वीरें साझा कीं और इसके साथ एक-दूसरे के लिए प्यार भरे नोट भी लिखे।

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *