बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर  28 सितंबर 2021 को 39 साल के हो जाएंगे। अपने आने वाले जन्मदिन के बीच एक्टर को हाल ही में अपनी लेडीलव आलिया भट्ट के साथ राजस्थान के जोधपुर में स्पॉट किया गया।

पिछले एक साल से दोनों की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं। इस बार दोनों को एक साथ आउटिंग पर देखकर अब फैंस फिर से कपल की शादी के कयास लगा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

पहले आप ये जान लीजिए कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को पहली बार एक साथ सोनम कपूर और आनंद आहूजा की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में स्पॉट किया गया था। कहा जाता है कि, दोनों अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे।आज के समय में कपल के फैंस दोनों को ‘रालिया’ कहते हैं और उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

दरअसल, 26 सितंबर 2021 को जैसे ही रणबीर और आलिया को जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, वैसे ही फैंस कमेंट सेक्शन में दोनों की शादी के कयास लगाने लगे। इस दौरान एक्टर पूरे ब्लैक एटायर में हैंडसम लग रहे थे, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड कैजुअल लुक में लाइमलाइट खींच रही थीं। एक्ट्रेस को वाइड लेग डेनिम ट्राउजर और ब्लू कलर के टैंक टॉप में देखा गया। उन्होंने अपना लुक टाई-डाई जैकेट से पूरा किया था और साथ में एक एक्सपेंसिव बैग भी कैरी किया था।

दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो गईं और फैंस ने कमेंट सेक्शन को ये कहकर भरना शुरू कर दिया कि, कपल जोधपुर में अपना वेडिंग वेन्यू फाइनल करने गए हैं। वहीं, कुछ लोग इन रिपोर्ट्स को फालतू बताते हुए ये कह रहे हैं कि, दोनों रणबीर कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए राजस्थान गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

एक यूजर ने लिखा, “कल उनका जन्मदिन है, तो शायद इसलिए..”, वहीं दूसरे ने कमेंट किया, “रणबीर और आलिया की शादी आखिरकार हो रही है।” एक अन्य यूजर ने दावा किया, “ऐसा लगता है कि, वो लोग जल्द ही शादी कर लेंगे, @aliaabhatt बेबी आप अपनी शादी के बाद भी राज करेंगी, क्योंकि आपके पेरेंट्स आपसे प्यार करते हैं।” यहां देखें लोगों के कमेंट्स।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *