बंटी और बबली 2 में एटीवी बाइक चलाने को लेकर रानी मुखर्जी ने बताया शानदार अनुभव

बंटी और बबली 2 में एटीवी बाइक चलाने को लेकर रानी मुखर्जी ने बताया शानदार अनुभव

रानी मुखर्जी बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। ऐसा कोई किरदार नहीं है जिसे वह सहजता से निभा न सके और शायद ही ऐसा कोई जॉनर हो जिसमें उन्होंने अपना हाथ न आजमाया हो। रानी 19 नवंबर को रिलीज़ होने वाली आउट-एंड-आउट कॉमेडी, यश राज फिल्म्स की “बंटी और बबली 2” में नज़र आने वाली हैं। दर्शकों को भीतर तक गुदगुदा देने वाले इस फैमिली एंटरटेनर में विम्मी की भूमिका से रानी फिर से सबको चौंकाने वाली हैं।

Bunty Aur Babli 2 Cast List | Bunty Aur Babli 2 Movie Star Cast | Release  Date | Movie Trailer | Review- Bollywood Hungama

बंटी और बबली 2 के एक मजेदार सीन में, रानी अबू धाबी में एक एटीवी बाइक चलाती हुई दिखेंगी, जो निश्चित तौर पर लोगों को हँसा- हँसा कर लोट-पोट कर देगा। वह बताती हैं, “मुझे लगता है कि ट्रेलर में दिखाया गया, फिल्म में जो मेरा एटीवी सीन है, मेरे द्वारा निभाए गए सबसे एंटरटेनिंग सींन में से एक है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को भी उस सीक्वेंस को देखने में मज़ा आएगा।”

रानी आगे कहती हैं, “फिल्म में जिस प्वाइंट पर यह सीन आता है, वह एक ऐसा समय होता है जब विमी एक कैरेक्टर के रूप में कुछ अलग करने की कोशिश कर रही होती है। विम्मी अपने गुस्से को दूसरे कॉमिक लेवल पर ले गई है, ताकि वह सीन यादगार बन जाए। इसको करने में मुझे मजा आया क्योंकि इसमें एक्शन और कॉमेडी दोनों है। यह एक कॉमेडी एक्शन फिल्म जैसी है। अबू धाबी में इस एक सीन को हमने जिस तरह से शूट किया है, वह बहुत ही स्पेशल है।”

वह आगे कहती हैं, “मुझे नहीं पता कि मैं खुद क्यों स्टंट करना चाहती थी, शायद मुझे एटीवी बाइक को चलाने में इतना मज़ा आ रहा था कि मैंने इस सीन को करने का फैसला किया, जिसे करने के लिए मुझे साफ तौर पर मना किया गया था, लेकिन मैंने इस सीन को खुद से करने का फैसला किया। और ऐसा करने के चक्कर में आखिरकार मैंने खुद को घायल कर लिया, लेकिन मुझे लगता है कि बिना मुश्किलों से जूझे कुछ नहीं मिलता और आज जब मैं सीन को देखती हूं, तो मुझे बहुत खुशी होती है कि मैंने इसे ठीक वैसे ही किया, जैसा मैंने सोचा था।”

यश राज फिल्म्स की आउट एंड आउट कॉमेडी बंटी और बबली 2 अलग-अलग जनरेशन के बंटी और बबली नाम के दो सेट कॉन-आर्टिस्ट्स खुद को बेस्ट साबित करने की होड़ में दिखेंगे!

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *