खूबसूरती के मामले में कई टॉप ऐक्ट्रेसेस को मात देती हैं रणवीर सिंह की बहन

खूबसूरती के मामले में कई टॉप ऐक्ट्रेसेस को मात देती हैं रणवीर सिंह की बहन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने बहुत कम समय में हिंदी सिनेमा जगत में अच्छी खासी पहचान बनाई है। रणवीर सिंह अपने अभिनय और टैलेंट के बलबूते बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हैं। रणवीर सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं रणवीर सिंह ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से प्यार किया और आज वह उनकी पत्नी हैं।

खूबसूरती के मामले में भाभी दीपिका को टक्कर देती हैं रणवीर सिंह की बहन रितिका, देखें Photosबॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी है। यह दोनों जहां भी जाते हैं, सारी लाइमलाइट चुरा लेते हैं लेकिन आज हम आपको इस लेख के माध्यम से दीपिका पादुकोण के बारे में नहीं बल्कि रणवीर सिंह की बहन के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

रणवीर सिंह की बड़ी बहन का नाम रितिका है, जिनकी खूबसूरती के मामले में दीपिका पादुकोण तो क्या बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाती हैं। रितिका भवनानी बहुत ज्यादा ग्लैमरस और बहुत खूबसूरत दिखती हैं। लेकिन उन्होंने खुद को हमेशा फिल्मी दुनिया से दूर रखा यहां तक वह सोशल मीडिया पर भी अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट ही रखती हैं।

वैसे तो रणवीर सिंह की बहन रितिका लाइमलाइट से दूर रहती हैं और इसी वजह से उनकी ज्यादा फोटो इंटरनेट पर मौजूद नहीं हैं, परंतु इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। उनकी तस्वीरें को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की बड़ी बहन रितिका की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसने हर किसी का दिल चुरा लिया है। बता दें रितिका और रणवीर सिंह की बॉन्डिंग बहुत स्ट्रांग है। रणवीर अपनी बड़ी बहन को छोटी मां बुलाते हैं क्योंकि रितिका उनका एक मां की तरह ख्याल रखती हैं। दोनों भाई बहनों की बचपन से लेकर अभी तक की फोटो बहुत क्यूट है। रितिका को ग्‍लैमर इंडस्ट्री से कोई खास लगाव नहीं है, तभी वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। लेकिन रणवीर अपनी फैमिली फोटो अक्सर शेयर करते रहते हैं।

 

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *