नए साल पर Redmi ने किया बड़ा धमाका, 50MP कैमरा 5000mAh बैटरी वाला फोन किया लॉन्च

नए साल पर Redmi ने किया बड़ा धमाका, 50MP कैमरा 5000mAh बैटरी वाला फोन किया लॉन्च

Redmi smart phone 50MP camera and 5000mAh battery backup : नए साल के मौके पर Redmi ने धूम मचा दी है. कंपनी ने Redmi 12C नया फोन लांच किया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन बजट में ही है जिसे आम इंसान भी आसानी से खरीद सकता है. Redmi 12 C में 6.71 inches की HD स्क्रीन है. रेडमी चीनी स्माटफोन ब्रांड है और यह भारत में भी Redmi note 12 लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने इस एंट्री फोन का नाम 12 C रख दिया है. जिसमें 5000 mAh की बैटरी है. 6.71 inches की स्क्रीन है इसका डिस्प्ले resolution 1650 – 720 का है. फोन के बैक साइड पर स्कैनर दिया गया है जिस पर आप फिंगरप्रिंटिंग कर सकते हैं. इसका प्रोसेसर octa core helio G85 है. इसकी रैम 6GB है किसका इंटरनल स्टोरेज 128 GB है. इसके इंटरनल स्टोरेज को micro SD card के द्वारा 512GB तक बढ़ा सकते हैं.

बात कैमरे की करें तो इसमें स्मार्ट कैमरा सेटअप है जिसमें डबल कैमरा दिया गया है. प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. जिसमें sensor connection है. इस कैमरे में नाइट सीन मोड, टाइमलैप्स, पोट्रेट मॉड ( night scene mode, time lapses, portrait mode ) और भी कई बेह्तरीन ऑप्शंस हैं. फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो selfie के लिए बेस्ट है. यह फोन MIUI13 बेस्ड है.

इसकी कीमत लगभग 9585 से शुरू होती है. भारतीय बाजार में यह फोन जल्दी आने वाला है. उम्मीद यहां तक है कि यह फोन हाथों हाथ बिकेगा. 5000mAh battery के साथ साथ 5V2A चार्जर की सुविधा भी है. उसके साथ साथ connectivity slot भी हैं. Micro USB port, 3.5mm headphone jack और एक micro SD slot के साथ यह फोन बेहतर connectivity देता है.

Read More : 

इन हसीनाओं ने दे दिया जिम ट्रेनर्स को अपना दिल, तोड़ दी धर्म की दीवार

Muskan Baslas

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *