जब रेखा और अमिताभ को देख रो पड़ी थी जया बच्चन, ये था पूरा मामला

जब रेखा और अमिताभ को देख रो पड़ी थी जया बच्चन, ये था पूरा मामला

Rekha-Amitabh Romance: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी एक्टिंग और सुपर हिट फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं. लेकिन कई बार वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बन जाते है.

Rekha-Amitabh Romance

यह तो पूरी दुनिया को पता है कि रेखा, अमिताभ और जया बच्चन के बीच लव ट्रायंगल है. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन इस अफेयर को लेकर कोई भी बयान देने से कतराते हैं. लेकिन दिग्गज अभिनेत्री रेखा हमेशा इस बारे में खुलकर बयान देती हुई नजर आती है.

Rekha-Amitabh Romance: रेखा अमिताभ के रोमांटिक सीन को देख कर रो पड़ी थी जया

स्टारडस्ट को दिए एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने 1978 में बताया था कि कैसे उन्होंने जया को अपनी सुपरहिट फिल्म मुकद्दर का सिकंदर में अमिताभ और अपने बीच हुए रोमांटिक सीन को देखकर रोते हुए देखा था.

जब यह फिल्म बनकर पूरी तरह तैयार हो चुकी थी तो बच्चन फैमिली इस फिल्म का ट्रायल देखने पहुंची थी. इस लिस्ट में जया बच्चन सबसे आगे बैठी थी और अमिताभ बच्चन और उनके माता-पिता पीछे वाली लाइन में बैठे थे.

Rekha-Amitabh Romance

रेखा ने बताया कि मैं प्रोजेक्शन रूम में बैठी थी, जहां से जया मुझे साफ नजर आ रही थी. उसी समय मैंने देखा कि मेरे और अमिताभ के बीच जो रोमांटिक सीन शूट किया गया था, उसे देख कर जया की आंखों में आंसू आ गए थे.

Rekha-Amitabh Romance: फिर एक साथ नहीं दिखी ये जोड़ी

इसके बाद अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस रेखा ने कहा कि, ‘एक हफ्ते बाद ही इंडस्ट्री में मुझसे हर कोई करने लग गया था कि अमिताभ अब मेरे साथ कभी काम नहीं करेंगे. उन्होंने फिल्म निर्माताओं को मेरे साथ काम करने से साफ साफ मना कर दिया है.’

Rekha-Amitabh Romance

आपकी जानकारी के लिए बता दें उस समय अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच अफेयर की खबरें भी हवा ले रही थी. इन खबरों को सुनने के बाद जया बच्चन और रेखा के बीच फूट पड़ गई. लेकिन इससे पहले इन दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती थी.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *