Rekha Birthday: रेखा ने अपने से 13 साल बड़े अमिताभ बच्चन को दिया दिल, कहा था- करती हूँ बहुत ज्यादा प्यार

Rekha Birthday: रेखा ने अपने से 13 साल बड़े अमिताभ बच्चन को दिया दिल, कहा था- करती हूँ बहुत ज्यादा प्यार

Rekha Birthday: 10 अक्टूबर को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा जी का जन्मदिन है रेखा जी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और अमिताभ बच्चन के अफेयर के बारे में बात की थी.

Rekha Birthday

उन्होंने इस बारे में भी खुलकर बताया था कि अमिताभ बच्चन ने उन्हें आखिर इंकार क्यों किया था. बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री रेखा जी के रिश्ते की बातें हमेशा विवाद और अफेयर के दौर पर देखी जाती रही है.

Rekha Birthday: अमिताभ और रेखा का रह चुका अफेयर

कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी भी खबरें आती है कि अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री रेखा का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रह चुका है. आपको बता दे अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से शादी की है. लेकिन सोशल मीडिया पर रेखा जी और अमिताभ के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की चर्चा और अफवाह है ज्यादातर मीडिया में छाई रहती हैं.

Rekha Birthday

रेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और अमिताभ बच्चन के रिश्ते के बारे में बात करते हुए बताया था कि आखिरकार ऐसी क्या वजह थी जो अमिताभ बच्चन ने इस रिश्ते से इंकार कर दिया था.

एक इंटरव्यू के दौरान जब अभिनेत्री रेखा जी से पूछा गया कि अमिताभ बच्चन ने रिश्ते को लेकर मना क्यों कर दिया तो इस पर उन्होंने बात करते हुए बताया कि, ‘वह ऐसा क्यों नहीं करेंगे उन्होंने अपनी छवि बचाने के लिए ऐसा किया है.’ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रेखा जी ने कहा कि वह अपने परिवार को बचाने के लिए ऐसा कर रहे हैं अपने बच्चों को बचाने के लिए ऐसा किया है मुझे लगता है यह बहुत ही खूबसूरत और अच्छी बात है.

Rekha Birthday

मुझे कोई भी फर्क नहीं पड़ता कि लोग इस बारे में क्या सोचते हैं. लोगों को यह जानकर क्या करना है कि मैं उनसे कितना प्यार करती हूं या फिर अमिताभ मुझे कितना प्यार करते हैं. वह मुझसे प्यार करते हैं. मैं उनसे प्यार करती हूं. बस यही बहुत है. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दूसरे लोग इस बारे में क्या सोचते हैं.

अभिनेत्री रेखा ने यह भी कहा कि, ‘लोग यह सोचते होंगे बेचारी रेखा पागल है. उस पर फिर भी देखो. मुझे ऐसी दया भावना मिलनी चाहिए. उनके कोई 10 अफेयर नहीं है. अमिताभ बच्चन का बीवी पुराने विचारों से बंधे हुए हैं और वह किसी भी व्यक्ति का दिल नहीं दुखाना चाहते हैं. वह अपनी पत्नी को भी दुख देना नहीं चाहते. आपको बता दे अमिताभ बच्चन और रेखा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है और इनकी जोड़ी को ऑन स्क्रीन काफी पसंद किया गया है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *