Rekha : सालों बाद रेखा ने बयान किया अपना दर्द, इस अभिनेता ने की गलत हरकत

Rekha : सालों बाद रेखा ने बयान किया अपना दर्द, इस अभिनेता ने की गलत हरकत

Rekha : बॉलीवुड इंडस्ट्री में टॉप की अभिनेत्री रह चुकी रेखा जी हर किसी के दिल में छाई हुई है। यहां तक कि उन्हें सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बाहर के देशों में भी उनके अभिनय के कारण पहचाना जाता है। यह तो आप सभी जानते हैं कि रेखा जी ने अपने करियर में जो मुकाम हासिल किया है, वह हर किसी के बस की बात नहीं होती है।

यहां तक कि रेखा जी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। यह तो आप सभी जानते हैं कि रेखा जी बेहद खूबसूरत है, यहां तक कि उनके अभिनय की तारीफ लोग आज तक करते आ रहे हैं। यह तो आप सभी जानते हैं कि रेखा जी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी रही है।

हाल ही में आए इंटरव्यू के दौरान रेखा जी ने अपने साथ बीती कुछ पुरानी बातों का जिक्र किया। जिसमें उन्होंने बताया कि उनके साथ एक गलत हरकत भी हुई है। रेखा जी का कहना है कि एक शूटिंग के दौरान उनके को-स्टार ने उनके साथ गलत हरकत कर दी थी, उस दौरान रेखा जी सिर्फ 15 साल की थी। हैरान करने वाली बात यह है कि दर्द के कारण रेखा जी पूरी रात झटपटाती रही, सब लोग तमाशा देखते रहे लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। दरअसल रेखा जी का कहना है कि शूटिंग के दौरान उनके को-स्टार अपना आपा खो कर रेखा जी के साथ गलत हरकत कर बैठे।

Rekha : इस फिल्म में पहली बार की एक्टिंग :

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि रेखा जी की पहली फिल्म का नाम था ‘दो अनजाने।’ इस फिल्म से ही इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रेखा जी की जोड़ी सबके सामने आई थी, जिसे काफी पसंद भी किया गया था। लेकिन बता दे कि उस दौरान इन दोनों के बीच कोई भी तरह का रिश्ता नहीं था। लेकिन आगे चलकर अमिताभ बच्चन और रेखा जी को साथ में कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला और देखते ही देखते इनकी जोड़ी लोगों ने काफी पसंद भी की और यह दोनों एक दूसरे के नजदीक भी चले आए।

देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और साथ में रिलेशनशिप में आ गए। लेकिन देखा जाए तो इन्होंने अपने प्यार का खुलासा ‘गंगा की सौगंध’ फिल्म के दौरान किया था। उस फिल्म के दौरान जिस किसी ने भी रेखा जी के साथ बदतमीजी की थी, उनके साथ अमिताभ बच्चन की हाथापाई भी हो गई थी। यह तो आप सभी जानते हैं कि रेखा जी (Rekha) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सारी फिल्में दी है और यहां तक कि वह सारी फिल्में हिट भी रही है।

यह तो आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर किसी का नाम किसी ना किसी के साथ जुड़ता ही रहता है। उसी तरह रेखा जी (Rekha) का भी कई बार कई अभिनेताओं के साथ नाम जुड़ा था। लेकिन देखा जाए तो आज वह निजी जिंदगी में अकेले ही अपना जीवन बिता रही है। यहां तक कि आज के वक्त में रेखा जी के पास करोड़ों का बंगला है और करोड़ों की गाड़ियां हैं।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *