रिया चक्रवर्ती का आदित्य रॉय कपूर से लेकर महेश भट्ट तक से रहा अफेयर

Ranjana Pandey
3 Min Read

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का जन्मदिन 1 july  को आता है। सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स लेने के आरोप में रिया का नाम सामने आया है और इसके लिए उन्हें गिरफ्तार भी किया गया है। रिया एक साल से अधिक समय से सुशांत के साथ रिश्ते में थी और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की योजना थी। वे कुछ महीनों के लिए लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे और महंगी छुट्टियों और बहुत कुछ के लिए भी गए।

सुशांत सिंह राजपूत: हालांकि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती ने कभी अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया, यह एक ज्ञात तथ्य था। फिर भी उन्हें कई मौकों पर साथ देखा गया। अभिनेता की मृत्यु से पहले भी, फिल्म उद्योग में हर कोई युगल के एक-दूसरे के प्यार के बारे में जानता था। पिछले महीने सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था।

हर्षवर्धन कपूर: लेकिन सुशांत को डेट करने से पहले, रिया ने 2017 में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ रिश्ते में होने के कारण सुर्खियां बटोरीं। उन्हें कई पार्टियों और इवेंट्स में साथ देखा गया था। उन्हें रिया की बर्थडे पार्टी में भी देखा गया था। हर्षवर्धन के बारे में बात करते हुए, रिया ने एक बार मिड-डे से कहा था, “मैं हर्ष को आम दोस्तों के माध्यम से जानता था। हम साथ हो गए और वह अब एक अच्छा दोस्त है। वह एक प्यारा लड़का है। वास्तव में, यह विभिन्न प्रकार के सिनेमा के बारे में उनका विशाल ज्ञान है। जिसके लिए मैं उसकी प्रशंसा करता हूं।”

महेश भट्ट: चूंकि रिया और महेश भट्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली जाती हैं, जहां हम फिल्म निर्माता को अपने कंधों पर अपना सिर टिकाते हुए देख सकते हैं, जिसने विवाद पैदा कर दिया है। रिया और महेश दोनों ने लिंक-अप की अफवाहों को खारिज कर दिया। और हाल ही में, रिया ने महेश को अपने जीवन में एक ‘फादर फिगर’ के रूप में संदर्भित किया।

आदित्य रॉय कपूर:सुशांत सिंह राजपूत की घटना के बाद आदित्य रॉय कपूर और रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं, ऐसी कई रिपोर्ट्स हैं, जो उनकी डेटिंग के बारे में बात करती थीं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ जो हुआ उसके बाद इस बात को लेकर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को फैंस ने खूब ट्रोल किया था। खबर है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *