टिकटॉक बंद होने के बाद Riteish Deshmukh की बढ़ गई थीं मुसीबतें, खुद को समझने लगे थे बेरोजगार

टिकटॉक बंद होने के बाद Riteish Deshmukh की बढ़ गई थीं मुसीबतें, खुद को समझने लगे थे बेरोजगार

Riteish Deshmukh एक ऐसे एक्टर हैं, जो फिल्मों से ज्यादा रील की दुनिया में एक्टिव रहते हैं। एक्टर आए दिन अपने फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं। आज रील्स बनाने के लिए कई माध्यम उपलब्ध हैं, लेकिन पहले टिकटॉक पर ही लोग अपने रील्स बनाया करते थे और जब टिकटॉक भारत में बंद हुआ तो रितेश देशमुख को बहुत नुकसान झेलना पड़ा था।

खुद को बेरोजगार समझने लगे थे रितेश

अभिनेता रितेश देशमुख की इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यह खासकर उनके द्वारा  इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने वाले मजेदार रील्स के कारण बनी है। भारत में जब टिक टॉक चलन में था, तब रितेश अक्सर अपने वीडियो उस पर शेयर किया करते थे। टिक टॉक के बंद होने के बाद रितेश देशमुख को ऐसा लगा कि वह बेरोजगार हो गए हैं। इसका खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रितेश देशमुख ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन के दौरान टिक टॉक के लिए शॉर्ट वीडियोज बनाना शुरू किया, जो हर किसी के मूड को हल्का कर देता था। अभिनेता ने कहा कि इसकी शुरुआत लॉकडाउन के दौरान हुई थी और वो ऐसा समय था जब हर कोई मुश्किल वक्त से गुजर रहा था। तब हमने सोचा कि चलो उन्हें हंसने का कोई बहाना दें।

कमाई पर पड़ा था असर

इसके बाद रितेश (Riteish Deshmukh) ने टिक टॉक के बैन होने पर बहुत ही मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें ऐसा लगा कि वह बेरोजगार हो गए हैं। रितेश ने कहा कि मुझे महसूस हुआ कि हे भगवान, अभी क्या करूं मैं? जो काम था वो तो चला गया।  इसके बाद रील्स आ गया, मैंने कहा चलो, रील्स ही सही। अपनी ये बात कहने के बाद रितेश खुद ही जोर जोर से हंसने लगे थे हालांकि, ये तो है कि रितेश टिक टॉक से खुद पैसा भी कमा रहे थे और इसके बंद होने के बाद इससे हो रही कमाई पर जरूर असर पड़ा था।

रितेश और जेनेलिया बनाते थे वीडियो

आपको बता दें कि रितेश अपनी पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया के साथ मिलकर टिक टॉक पर खूब वीडियो बनाया करते थे। टिक टॉक जब भारत में बैन हुआ तो इन्होंने इंस्टाग्राम पर रील बनाना शुरू कर दिया। जेनेलिया और रितेश के वीडियोज को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *