पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने रोहित शर्मा के बारे में कह दी बड़ी बात, रोहित शर्मा को बताया घबराया हुआ…!!!

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने रोहित शर्मा के बारे में कह दी बड़ी बात,  रोहित शर्मा को बताया घबराया हुआ…!!!

Rohit Sharma : दोस्तों भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी लंबे समय से अपने उस फॉर्म में नहीं है जिसके लिए वह जाने जाते हैं। रोहित शर्मा का अभी तक का एशिया कप का सफर अच्छा नहीं रहा है उन्होंने पाकिस्तान और हांगकांग के खिलाफ कुल मिलाकर 33 रन बनाए हैं। आईपीएल की बात करें तो 2022 का आईपीएल भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को रास नहीं आया था। रोहित शर्मा फील्ड पर कम एनर्जेटिक लगते हैं वह थके हुए से काम करते रहते हैं। इसी बात को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने उन पर टिप्पणी की है और उन्हें एक घबराया हुआ कप्तान बताया है।

Rohit Sharma : मोहम्मद हफीज का बयान

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने भारत की हांगकांग पर जीत के बाद में एक टीवी चैनल PTV बयान दिया है। मोहम्मद हफीज कहते हैं कि मुझे पहले वाला रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दिखाई नहीं देता है वह थोड़ा घबराया हुआ सा लगता है और लगता है कि उसका मन कहीं और ही चल रहा है। रोहित शर्मा काफी अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन जब से उन पर कप्तानी का बोझ आया है वह कुछ घबराए हुए से लगते हैं। टॉस के लिए भी रोहित शर्मा थके हुए से ही आते हैं उनको कुछ समझ ही नहीं आ रहा होता है और थोड़े कन्फ्यूजन में दिखाई देते हैं।

इस वजह से उनके प्रदर्शन पर भी असर पड़ा है अगर ऐसा ही चलता रहा तो मुझे नहीं लगता कि रोहित शर्मा ज्यादा दिनों तक टीम इंडिया की कप्तानी कर सकेंगे। इसलिए उन्हें या फिर टीम मैनेजमेंट को उनके इस रवैए पर विचार करना चाहिए। यह सारी बातें करने से पहले मोहम्मद हफीज ने टीवी चैनल पर रोहित शर्मा का एक क्लिप चलाया था और उसमें उनकी बॉडी लैंग्वेज पर गौर करते हुए यह सारी बातें की थी।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *