सचिन तेंदुलकर को बनानी पडीं चूल्हे पर रोटियां, हुआ ऐसा हाल

सचिन तेंदुलकर को बनानी पडीं चूल्हे पर रोटियां, हुआ ऐसा हाल

Sachin tendulkar viral video : क्रिकेट के देवता कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ( sachin tendulkar ) को यूं ही भगवान नहीं कहा जाता. उनका रहन-सहन, उनकी सिंपलीसिटी की वजह से ही वह लोगों के दिल में जगह बनाए हुए हैं. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ( master blaster sachin tendulkar ) अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इतने सालों से वह क्रिकेट से दूर है लेकिन फिर भी वह लोगों के दिलों में एक अलग स्थान हासिल किए हुए हैं. यह बात सिर्फ कहीं नहीं जा रही बल्कि इस बात का उन्होंने साक्षात उदाहरण तक पेश कर दिया है.

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो काफी वायरल ( sachin tendulkar viral video ) हो रहा है. कुछ ही दिनों पहले सचिन तेंदुलकर को राजस्थान में देखा गया था लेकिन वह राजस्थान में ( sachin tendulkar in rajasthan ) जाकर चूल्हे की रोटी बनाएंगे यह किसी ने नहीं सोचा होगा.

हाल ही में सचिन का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें राजस्थान में चूल्हे की रोटी बनाते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक एंड कमेंट बरसा रहे हैं. लोगों को वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है.

सचिन ने बनाई चूल्हे पर रोटी

इंटरनेशनल क्रिकेट में सेंचुरी मारने वाले सचिन तेंदुलकर का नाम और उनकी सादगी दोनों ही किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्हें दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर में गिना जाता है. इस वीडियो को देखकर आप भी चौंक जाएंगे कि इतना अमीर इंसान इतनी सादगी के साथ चूल्हे पर रोटी कैसे बना सकता है.

आपको यह वीडियो काफी पसंद आएगी. वह इस वीडियो में आसपास की महिलाओं से इतना तक कह रहे हैं कि गैस की रोटी में वह स्वाद नहीं है स्वाद तो हमेशा चूल्हे की पकाई गई रोटी ( sachin tendulkar in rajasthan making roti ) में ही आता है. उन्होंने खुद जमीन पर बैठकर चूल्हे की रोटी भी सेंकना शुरू कर दी थी.

लोगों ने दिया अजीब रिएक्शन

इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि वह महिलाओं द्वारा बनाई गई रोटी खा रहे हैं और वह खाने की तारीफ करते भी नहीं थक रहे. इस वीडियो को देखकर लोग काफी कमेंट ( viral video of sachin tendulkar ) भी कर रहे हैं. कुछ लोग इन्हें कॉमेंट में भगवान बता रहे हैं तो कुछ लोग बेस्ट इंसान बता रहे हैं. कुछ लोगों ने इतना तक लिख दिया कि “पास की महिलाओं को नहीं पता कि उनके साथ कौन खाना खा रहा है कुछ लोग इस भगवान से मिलने के लिए तरस जाते हैं और उनको अनजाने में यह सौभाग्य प्राप्त हो गया. भगवान उनका भला करें.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

 

Muskan Baslas

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *