17 साल पहले रानी मुखर्जी को KISS करते वक्त ‘अनकंफर्टेबल’ हो गए थे सैफ अली खान, अब किया वजह का खुलासा

17 साल पहले रानी मुखर्जी को KISS करते वक्त ‘अनकंफर्टेबल’ हो गए थे सैफ अली खान, अब किया वजह का खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्रा रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ को लेकर चर्चा में हैं। यह दोनों सितारे इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन करने में भी लगे हुए हैं। फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के प्रमोशन के दौरान यह सितारे एक-दूसरे के बारे में कई खुलासे कर रहे हैं। अब सैफ अली खान ने रानी मुखर्जी के साथ किए एक किस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। इन दोनों ने पहली बार एक साथ साल 2004 में आई फिल्म “हम तुम” में काम किया था। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी। फिल्म “हम तुम” में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने कई रोमांटिक सीन भी दिए थे। इस फिल्म में दोनों का एक किसिंग सीन भी है, जिसको अब सैफ अली खान ने सिनेमा के इतिहास में सबसे खराब किस बताया है।

यश राज फिल्म्स ने अपने आधिकरिक यूट्यूब चैनल पर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में यह दोनों एक-दूसरे के साथ काम किए अनुभवों को शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। पहली बार साथ काम करने पर बात करते हुए सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्म ‘हम तुम’ को याद किया है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने फिल्म के किसिंग को लेकर भी बात की।

वीडियो में रानी मुखर्जी कहती हैं, “क्या तुम्हें याद है हम किसिंग सीन करते हुए कितना डरे हुए थे?” अभिनेत्री के इस सवाल पर सैफ अली खान कहते हैं, “हां मुझे याद तुम किसिंग सीन का शॉट करते वक्त कितना डरी हुई थीं। मैं सेट पर पहुंचा और उस दिन तुम मुझसे काफी अच्छे से पेश आ रही थीं। तुम मेरे हालचाल पूछ रही थीं, मेरे सफर और बाकि चीजों के बारे में पूछ रही थीं।”

इस पर रानी मुखर्जी ने अभिनेता से कहा कि लोगों को बताओ की “तुम उस समय मुझे किस नहीं करना चाहते थे?” सैफ अली खान ने आगे कहा, “मैं यह नहीं कह सकता, मेरे बॉस ने मुझसे कहा इसलिए मैंने किया। तुम काफी घबराई हुई थीं, लेकिन कुछ समय बाद तुम इसके लिए राजी हुईं।” वीडियो में शॉट के दौरान रानी मुखर्जी के चेहरे पर जो मुस्कराहट थी, सैफ अली खान ने उनकी नकल भी की और उन्होंने कहा “यह बहुत असहज था और यह सिनेमा के इतिबास में सबसे खराब किस था।”अभिनेता की इस बात पर रानी मुखर्जी सहमति जताती हैं।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *