बड़े होकर बैंक लुटेरा बनना चाहता है सैफ अली खान का लाडला बेटा तैमूर

बड़े होकर बैंक लुटेरा बनना चाहता है सैफ अली खान का लाडला बेटा तैमूर

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आते रहते हैं. उनके क्यूट वीडियोस और फोटोस लोगों को बेहद ही पसंद आते हैं.

तैमूर की क्यूटनेस की वजह से तैमूर की फोटो काफी महंगी  बिकती है. करीना कपूर आये दिन अपने लाडले बेटे तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. 4 साल के हो चुके तैमूर अली खान से सैफ अली खान और करीना कपूर बेहद ही प्यार करते हैं.

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि हाल ही में सैफ अली खान ने तैमूर अली खान के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि तैमूर अली खान बड़ा होकर बैंक चोर बनना चाहता है. दरअसल सैफ हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर आए थे. उनके साथ फिल्म की को-स्टार रानी मुखर्जी भी थी.

यहां सैफ ने तैमूर को लेकर चौकाने वाले खुलासे किए. पिछले दिनों सैफ अली खान की तैमूर को बंदूक बाजी सिखाते हुए की वीडियो जबरदस्त वायरल हुई थी इसमें सैफ अली खान तैमूर अली खान को बंदूक बाजी सिखा रहे थे.

शो के दौरान सैफ अली खान की बातें सुनकर रानी मुखर्जी हँसने लगती हैं. वह सैफ से कहती है कि तैमूर के लिए अभी ये सब करना अच्छी बात है, वो चंचल है. ”इस पर सैफ बोलते हैं “ मैं उससे अपने रोल के बारे में कहता था कि ये अच्छा आदमी है, लेकिन वो कहता है- मुझे तो बुरा आदमी बनना है और मुझे बैंक से पैसे चुराने हैं, सबका पैसा चुराना है.

इस पर रानी मुखर्जी सैफ अली खान से कहती हैं कि वह अभी छोटा बच्चा है उसे इन सब गलत आदतों के बारे में मत बताओ.

एक अन्य इंटरव्यू में सैफ ने बताया था कि तैमूर घर में सभी पर धौंस जमाता है इसलिए शायद उसे लेकर अब स्ट्रिक्ट होना पड़ेगा. उन्होंने ये भी बताया कि मेरा ये तीसरा बच्चा है, लेकिन करीना का पहला है इसलिए वह तैमूर को थोड़ा बिगाड़ रही हैं.

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *