टीवी के ‘बिग बॉस’ सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके निधन की खबर से फैंस और पूरा अभिनय जगत सकते में है।

सिद्धार्थ की मौत पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी ट्वीट कर परिवार के प्रति संवेदनाएं दी हैं। सिद्धार्थ स्वभाव से गुस्सैल थे, ये बात बिग बॉस के घर में सामने आई थी। इस दौरान सलमान ने उन्हें गुस्सा कंट्रोल करने के टिप्स दिए थे ।

शो की टीआरपी को पहुंचाया था ऊपर

सिद्धार्थ सीजन 13 में बिग बॉस का ना सिर्फ हिस्सा बने बल्कि जीता भी था।  अब तक के सीजन को सबसे ज्यादा टीआरपी बूस्टर सीजन 13 को ही माना जाता है।

टीआरपी की लिस्ट में सबसे ऊपर ले जाने का श्रेय सिद्धार्थ शुक्ला को जाता है, क्योंकि इस सीजन में सिद्धार्थ की रश्मि देसाई से लड़ाई और शहनाज गिल से रोमांस को पूरे देश ने हाथों-हाथ लिया था।

बिग बॉस में दिखा था सिद्धार्थ का गुस्सैल अंदाज

इस शो में दर्शकों ने सिद्धार्थ का गुस्सा देखा।  बिग बॉस के घर में जब रश्मि और सिद्धार्थ आमने-सामने होते तो आग लगना आम बात हो गई थी।  शो में सिद्धार्थ और रश्मि के पर्सनल बातों को लेकर भी काफी हंगामा हुआ।

कई बार बात हाथापाई तक आई। सिद्धार्थ ने शो में किसी को नहीं छोड़ा जो भी उनके गुस्से के सामने आता वो उनका शिकार हो जाता। सिद्धार्थ ने शो में आए  रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड के साथ भी हाथापाई की थी। सिद्धार्थ को बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा गुस्सैल कंटेस्टेंट माना गया था । हद तो तब हो गई थी जब सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई के ऊपर चाय  फेंक दी थी।

सलमान ने दी थी गुस्सा कंट्रोल करने की टिप्स

इस शो में  सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास ली और उन्हें उनके गुस्से पर काबू रखने के लिए टिप्स भी दिए।  सलमान ने सिद्धार्थ को कहा था कि जब उन्हें गुस्सा आए तो वह जमीन या बिस्तर पर लेट जाएं ।

बता दें, सलमान ने भी सिद्धार्थ को उनके गुस्से की वजह से खूब लताड़ लगाई थी । इस सीजन में अकसर सलमान को सिद्धार्थ का सपोर्ट लेते देखा गया था। जिसकी वजह से भाईजान ट्रोल भी हुए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *