दुबई में रहती हैं सलमान खान की पत्नी और 17 साल की बेटी, इस खबर पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी दिया बड़ा बयान

दुबई में रहती हैं सलमान खान की पत्नी और 17  साल की बेटी, इस खबर पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी दिया बड़ा बयान

Salman Khan Secret Family in Dubai: मेगास्टार सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में अपने भाई अरबाज खान (Arbaz Khan) के शो ‘पिंच 2’ (Pinch 2) का हिस्सा बने हैं। इस शो को खूब देखा जा रहा है. आपको बता दें कि इस शो का फॉर्मेट यह है कि सेलेब्रिटी अपने सोशल मीडिया पर सवालों और ट्रोल्स को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

अरबाज ने सलमान खान से बात की और उन्हें कई कमेंट्स पढ़े, जिनका जवाब सलमान खान ने दिया है। लेकिन एक ऐसा सवाल भी है जो सलमान खान के फैंस को हैरान कर देने वाला है। शो ‘पिंच 2’ (Pinch 2) में वह सच बताया जिसे सुनकर हर कोई सोचने लगा कि दुनिया के सामने कुँवारे होने का ढोंग कर रहे हैं भाईजान?

शो पिंच 2 में अरबाज ने सलमान को सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर लोगों की ट्वीट्स सुनाई थी। इनमें एक ट्वीट कुछ इस प्रकार थी, एक यूजर ने लिखा कि सलमान खान (Salman Khan Secret Family in Dubai) शादीशुदा हैं और उनका परिवार दुबई में रहता है। बात यहीं खत्म नहीं हुई, इस यूजर ने दावा किया कि सलमान खान की एक बेटी भी है जो 17 साल की है।

सलमान खान (Salman Khan Secret Family in Dubai) ने जैसे ही यह सवाल सुना, वे काफी हैरान हुए और उन्होंने इसका जवाब भी दे दिया है। दरअसल अरबाज ने कमेंट पढ़ा था कि, ‘कायर कहां छुपा बैठा है। भारत में हर कोई जानता है कि आप अपनी पत्नी नूर और 17 साल की बेटी के साथ दुबई में हैं। भारत के लोगों को कब तक पागल बनाएगा?”

सलमान खान ने ये सुना और पूछा कि.. ये किसके लिए है? अरबाज ने बताया कि ये आपके लिए कमेंट है। तब सलमान खान ने कहा है कि.. ‘यह सब पूरी तरह बकवास है । ये लोग बहुत कुछ जानते हैं। आप किस पोस्ट की बात कर रहे हैं?

पहले तो सलमान (Noor Salman Khan wife) को यकीन नहीं हुआ कि ये ट्वीट उन्हीं के लिए है। फिर उन्होंने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि “ये सब बकवास है। जिसने भी ये लिखा है वह सिर्फ अटेंशन लेना चाहता है। ऐसे लोगों को पता नहीं क्यों लगता है कि मैं इन फालतू बातों का जवाब दूंगा। मैं 9 साल का था तब से ही परिवार के साथ मुम्बई में ही गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं। मैं इनको जवाब नहीं दूंगा। पूरा हिंदुस्तान जानता है कि मैं कहां रहता हूँ।”

अगर सीधे शब्दों में कहें तो सलमान खान (Salman Khan Secret Family in Dubai) ने इस ट्वीट को बेबुनियाद बताया था।सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक फेमस नाम और ब्रांड भी है। सलमान खान (Salman Khan wife Noor and daughter) के पैसों की कोई भी कमी नहीं है। नके पास सिर्फ भारत में नहीं बल्कि हरेक देश में करोड़ों की प्रॉपर्टी है। उनके पास इतना पैसा है कि उनकी आने वाली सात पीढ़ियां भी बैठ कर खा सकती हैं लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के वो ऐसे अकेले अभिनेता हैं जो अब तक कुंवारे हैं।

Smina Sumra

One thought on “दुबई में रहती हैं सलमान खान की पत्नी और 17 साल की बेटी, इस खबर पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी दिया बड़ा बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *