Salman Khan: सलमान पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम, कायर बताने के बाद की पोस्ट डिलीट

Salman Khan: सलमान पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम, कायर बताने के बाद की पोस्ट डिलीट

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान की कथित भूतपूर्व गर्लफ्रेंड और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली सोशल मीडिया पर छाई रहती है. वह फिल्मी पर्दे से दूर हो चुकी है लेकिन बीच-बीच में आकर वह अपनी आपबीती सुनाती रहती हैं और सलमान खान पर काफी गंभीर आरोप भी लगाती रहती है. इस बार फिर सोमी अली ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के बारे में कुछ ऐसी बातें बोली है, जिनसे सलमान खान की सच्चाई सामने आ गई है.

Salman Khan

एक्ट्रेस सोमी अली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सलमान खान उन्हें गुलाब का फूल देते नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर शेयर करते हुए सोमी अली ने इसके साथ एक बड़ा सा नोट भी लिखा है और सलमान खान के बारे में मारपीट करने, सिगरेट से जलाने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए है. लेकिन आपको बता दें कि सोमी अली ने सलमान खान का नाम नहीं लिया है और कुछ देर बाद इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया है.

Salman Khan

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली सलमान खान के फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखने के बाद उनसे शादी करने आई थी. लेकिन इन दोनों का प्यार कुछ दिन तक चला और शादी तक नहीं पहुंच पाया. फिर भी सोमी अली को कुछ फिल्मों में काम करने का मौका मिला लेकिन वह अपनी कुछ खास पहचान नहीं बना पाई. कुछ फिल्मों के बाद सोमी अली बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हो गई.

Salman Khan

सोमी अली ने कुछ साल पहले सलमान खान पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद वह बीच बीच में सोशल मीडिया पर आकर सलमान खान और अपने रिश्ते के बारे में कई बातें बताती है.

लेकिन हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट की है, जिसमे उन्होंने लिखा है कि, “अभी भी मेरे साथ बहुत कुछ होना बाकी रह गया है, मेरा शो इंडिया में होने वाला था जिसे कैंसिल कर दिया गया है और धमकी देकर मुकदमा भी दर्ज कर दिया गया है. तुम बहुत कायर आदमी हो. अगर तुम वकीलों की धमकी देकर मुझे डराओगे तो मुझे भी बचाने के लिए 50 वकील यहां खड़े हैं. वकील मुझे तुम्हारी फिजिकल एब्यूज और सिगरेट से जलने से बचाएंगे, जो कई सालों तक तुमने मेरे साथ किया है.”

इसके आगे अपनी बात करते हुए सोमी अली ने लिखा कि, “उन सभी फीमेल एक्ट्रेस को तो शर्म आनी चाहिए जो ऐसे आदमी को सपोर्ट करती हैं जो महिलाओं के साथ मारपीट और हिंसा करता है. उन मेल स्टार्स को भी शर्म आनी चाहिए जो तुम्हारा सपोर्ट करते हैं. तुम्हारी हाइट 5 फीट 6 इंच है इसलिए तुमने अपना इनसोल पहना हुआ है.”

Salman Khan

इस पोस्ट में उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनके साथ वाली तस्वीर शेयर की है, जिससे लोग यही अंदाजा लगा रहे है कि ये पोस्ट सलमान खान के लिए है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सोमी अली ने सलमान खान पर ऐसा इल्जाम लगाए हो.

इससे पहले मार्च 2022 में भी उन्होंने एक ऐसे ही तस्वीर शेयर की थी जिसमें मैंने प्यार किया फिल्म के एक गाने का स्क्रीनशॉट था, लेकिन किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा था. ये पोस्ट शेयर करते हुए सोमी अली ने लिखा था कि, “बॉलीवुड के हार्वी वाइन्सटाइन तुम्हारी असलियत जरूर सामने आएगी. तुमने जिन्हे भी एब्यूज किया है वो एक दिन ऐश्वर्या राय की तरह जरूर सामने आएंगी और तुम्हारी सच्चाई सामने आएंगी.”

Salman Khan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान और सोमी अली का रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया था और कुछ ही सालों ने उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद वह भारत छोड़कर चली गई और फिलहाल वह अमेरिका में रह रही है. उन्होंने बॉलीवुड में अंत, माफिया, यार गद्दार, आंदोलन, आओ प्यार करें, कृष्ण अवतार जैसी फिल्मो में काम किया है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *