जिस प्यार को सलमान खान ने सालो तक छुपाये रखा , आज राखी सावंत ने किया सबके सामने खुलासा

जिस प्यार को सलमान खान ने सालो तक छुपाये रखा , आज राखी सावंत ने किया सबके सामने खुलासा

Salman Khan: जिस रिलेशनशिप को सलमान खान ने कभी इंपॉर्टेंस नहीं दी, स्वीकार नहीं किया आज उस रिलेशनशिप के बारे में राखी सावंत ने सबके सामने एलान कर दिया। हाल ही में 25 नवंबर को राखी सावंत ने अपना जन्मदिन मनाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जिसमे आप देख सकते हो कि राखी सावंत अपने एल्बम ‘परदेसिया’ गाने पर राखी सावंत कमर हिलाते हुई नजर आ रही है। इस पार्टी के माहौल में राखी सावंत ने सलमान खान के अफेयर के बारे में सबके सामने बातें बता दी जिस अफेयर को सलमान खान स्वीकार नहीं कर पा रहे थे।

Salman Khan: राखी यूलिया ने किया खूबसूरत डांस :

बॉलीवुड के ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपना जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मना रही थी। उस दौरान उसके जन्मदिन में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी नजर आई हैँ। राखी सावंत, यूलिया वंतूर का हाथ पकड़ कर उसे अपने साथ डांस करने के लिए ले आती है। लेकिन देखा जाए तो यूलिया वंतूर भी डांस के मामले में पीछे नहीं हटती और अपनी कातिलाना अदाओं से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। राखी सावंत ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह यूलिया वंतूर को अपनी भाभी कहते हुए बुला रही हैं।

Salman Khan: राखी ने यूलिया को सबके सामने कहा भाभी :

देखा जाए तो सलमान खान ने कभी भी अपने इस रिलेशनशिप की बातें किसी के सामने नहीं आने दी थी। यहां तक कि उन्होंने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि वह यूलिया को डेट कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में राखी ने एक वीडियो शेयर किया है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी भाभी।’ ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने इस वीडियो को सलमान खान को भी टैग किया है। देखा जाए तो राखी ने रेड कलर का गाउन पहन रखा है.

तो वहीं दूसरी और यूलिया ने भी शाइनी आउटफिट पहन रखा है। देखा जाए तो राखी ने युलिया को भाभी बुलाने के वजह से सुर्खियों में आ गई है। देखा जाए तो सलमान खान ने कभी भी इस रिलेशनशिप के बारे में किसी से कुछ नहीं कहा था। लेकिन राखी सावंत ने इस राज का पर्दा खोलने से सारी नजरें अपनी और खींच ली है। बस अब सोचने वाली बात यह है कि इस हरकत से सलमान खान राखी सावंत से नाराज ना हो जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Iulia V Vantur (@vanturiulia)

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *