बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘किंग खान’ के नाम से मशहूर अभिनता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। हाल ही में, उन्हें मुंबई में एक क्रूज रेव पार्टी पर रेड के बाद एनसीबी ने अरेस्ट कर लिया था। अब वह 7 अक्टूबर 2021 तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे। आर्यन को अरेस्ट करने के बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े भी चर्चा में आ गए हैं। आइए आपको इनके बारे में विस्तार से बताते हैं।

दरअसल, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने पॉपुलर मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर के साथ शादी की है। आर्यन खान के ड्रग्स केस के अलावा समीर वानखेड़े दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस को भी हैंडल कर रहे हैं। हाल ही में, समीर वानखेड़े की वाइफ व एक्ट्रेस क्रांति रेडकर ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में अपने पति के बारे में बात की है।

क्रांति ने बताया कि, ‘उनके पति समीर वानखेड़े बेहद मेहनती रहे हैं। वह पहले भी अपने कई बड़े ऑपरेशंस को अंजाम दे चुके हैं। चूंकि इस बार वह बॉलीवुड से संबंधित ड्रग्स मामलों की जांच में लगे हैं, इसलिए यह ज्यादा हाईलाइट हो रहा है।’

क्रांति रेडकर ने बातचीत में आगे बताया कि, ‘जब भी समीर किसी जांच में जुटे होते हैं तो, मैं उनसे कभी नहीं पूछती कि क्या हुआ, कैसे हुआ? क्योंकि मैं उनके काम की प्राइवेसी को समझती हूं। मैं घर पर हर चीज का ध्यान रखती हूं और इसलिए वह अपने केसों पर और ज्यादा ध्यान दे सकते हैं।’ क्रांति ने कहा, ‘कभी-कभी तो वह इतने बिजी हो जाते हैं कि, सो भी नहीं पाते हैं। वह चौबीसों घंटे और सातों दिन काम करते हैं और बहुत मुश्किल से 2 घंटे सोते हैं।

जब वह किसी केस के बारे में फोन पर बात कर रहे होते हैं, तो मैं न तो कभी दखल देती हूं और न ही उसमें शामिल होती हूं। उन्हें अपने आपरेशंस के बारे में फैमिली को कुछ भी बताने की परमिशन नहीं है। मैं उन्हें उनका पूरा स्पेस देती हूं और कभी कोई शिकायत नहीं करती।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *