कमाई के मामले मे शोएब मलिक से कम नहीं सानिया मिर्जा, जानिए दोनों मे से कौन है ज्यादा अमीर

कमाई के मामले मे शोएब मलिक से कम नहीं सानिया मिर्जा, जानिए दोनों मे से कौन है ज्यादा अमीर

भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक इन दिनों चर्चा में हैं। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी को खत्म करने वाले है।सूत्रों के मुताबिक सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अलग-अलग रह रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक सानिया और शोएब का तलाक हो गया है।पर अभी तक दोनों ने इस बारे कुछ भी नहीं बोले है।

दोनों खिलाड़ी अलग देश से तो तालुक रखते हि हैं। दोनों अलग अलग तरह के खेल भी खेलते है।शोएब मलिक के पास काफी संपत्ति है, लेकिन सानिया मिर्जा कमाई के मामले में पीछे नहीं है। आइये जानते है दोनों के पास कितनी संपत्ति है।

सानिया मिर्जा की कुल संपत्ति:
सानिया मिर्ज भारत कि सबसे नंबर वन खिलाडी है। उनका मैच देखने के लिए उनके फैन्स  दूर दूर से जाते है।उनके फैन्स  उनके सुख और दुःख दोनों  समय होने प्यार दिखाने मे पीछे नहीं रहते। सानिया मिर्जा की कुल संपत्ति 25 मिलियन डॉलर यानी करीब 200 करोड़ रुपए आंकी गई है। ब्रांड एंडोमेंट के लिए सानिया 25 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। वह एक ही समय में अलग अलग ब्रांडों से जुड़ी हुई हैं। इसके अलावा सानिया खुद कि टेनिस अकादमी भी चलाती हैं।
सानिया का जनम हैदराबाद में हुआ था। सानिया के हैदराबाद स्थित घर की कीमत करीब 13 करोड़ रुपए है। सानिया फिलहाल अपने दुबई स्थित घर में रह रही हैं। लक्ज़री ऑटोमोबाइल विशेष रूप से खिलाड़ियों के बीच लोकप्रिय हैं। सानिया के पास लाखों की कीमत वाली गाड़ियां भी हैं। सानिया के कलेक्शन में रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज, ऑडी और बीएमडब्ल्यू सीरीज के ऑटोमोबाइल शामिल हैं।
शोएब मलिक की कुल संपत्ति:
पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की बात करें तो उनके पास भी बहुत सम्पत्ती है  ।शोएब की कुल संपत्ति 2.8 करोड़ डॉलर यानी करीब 228 करोड़ रुपये है। शोएब भी कई कंपनियों के प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करके भी पैसा कमाते हैं। जाहिर तौर पर शोएब के पास महंगी गाड़ियों का अच्छा खासा कलेक्शन है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *