शोएब मलिक ने तलाक की खबरों को दिया विराम, सानिया मिर्जा को इस अंदाज में किया बर्थडे विश

शोएब मलिक ने तलाक की खबरों को दिया विराम, सानिया मिर्जा को इस अंदाज में किया बर्थडे विश

Sania Mirza: भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों काफी चर्चा में है. यह दोनों पति पत्नी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है. इन दिनों दोनों के तलाक की खबरें काफी वायरल हो रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ कानूनी या पूरी करने के बाद दोनों ऑफिशियल तौर पर तलाक की घोषणा कर सकते हैं. लेकिन इन खबरों के बीच में ही शोएब मलिक ने अपनी पत्नी सानिया मिर्जा को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक खास पोस्ट किया है. शोएब मलिक का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुबह मंगलवार को शोएब मलिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्वीट करते हुए अपनी पत्नी सानिया मिर्जा को जन्मदिन की बधाई दी है. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी सानिया मिर्जा को जन्मदिन की बधाई दी है. इसके बाद इस तस्वीर की काफी चर्चाएं होने लगी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik)

रात करीब 1:15 पर शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह सानिया मिर्जा के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाई, आपके स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना करता हूं! एंजॉय योर डे!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

Sania Mirza: पोस्ट पर आ रहे हैं जबरदस्त रिएक्शन

शोएब मलिक द्वारा किए गए इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर जमकर लाइक और कमेंट करते हुए, शोएब मलिक और सानिया मिर्जा को साथ में रहने की सलाह भी दे रहे हैं. शोएब मलिक की इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने लाइक भी किया है. इस कदर लोगों का प्यार देखकर समझ में आता है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के कितने लाखों लोग फैन हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik)

Sania Mirza: ये बताया जा रहा तलाक का कारण

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2010 में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने एक दूसरे के साथ सात फेरे लेकर शादी की थी. यह दोनों कई बार लोगों के सामने कपल गोल सेट करते हुए नजर आते हैं. शादी होने के बाद दोनों दुबई में रहने लग गए थे. लेकिन हाल ही में मीडिया रिपोर्ट से ये जानकारी मिली है कि दोनों जल्दी तलाक लेने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट में तलाक का कारण शोएब मलिक का किसी और लड़की के साथ अफेयर बताया जा रहा है. इसी कारण से दोनों तलाक लेने के बारे में सोच रहे हैं.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *