Sanjay Dutt celebrated the 10th birthday of his twins in a very special way

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त बॉलीवुड के कुछ ऐसे अभिनेताओं में शामिल है, जिन्हें अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में देखा जाता है। संजय दत्त की बात करें तो अभी बीते वक्त में अपनी अपकमिंग फिल्म KGF Chapter 2 को लेकर अभिनेता काफी अधिक चर्चाओं में बने हुए थे और इसके अलावा अपनी कैंसर की बीमारी की वजह से भी संजय दत्त काफी अधिक बातचीत का विषय बने हुए थे।

संजय दत्त से दूर बच्चों ने मम्मी मान्यता के साथ ऐसे मनाया बर्थडे फिर पापा ने दिया ये सरप्राइज | Sanjay Dutt virtually joins the 10th birthday celebration of his twin babies

हालांकि संजय दत्त ने अब कैंसर की बीमारी पर जीत हासिल कर ली है, और अमेरिका से अपना इलाज करा कर अभिनेता वापस से भारत लौट आए हैं। ऐसे में संजय दत्त के घर पर इन दिनों काफी खुशनुमा माहौल है और इस माहौल को अब आने वाले दिनों में संजय दत्त के बच्चों के जन्मदिन और अधिक बढ़ाने वाला है।

संजय दत्त ने अपने जुड़वा बच्चों का 10 वां जन्मदिन मनाया बेहद ही खास तरीके से ,देखें डबल सेलिब्रेशन की कुछ बेहतरीन तस्वीरे - BollywoodliveHD

आने वाली 22 अक्टूबर को संजय दत्त के दोनों बच्चों शाहरान और इकरा का 11वां जन्मदिन आने वाला है जिसे बीते साल 2020 में संजय और उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने बेहद अनोखे स्टाइल से मनाया था। बीते साल 2020 में संजय दत्त ने अपने बच्चों के जन्मदिन में काफी अलग तरीके से हिस्सा लिया था और बच्चों के 10वें जन्मदिन को खास बनाने में माँ मान्यता ने भी कोई कमी नहीं छोड़ी थी।

दरअसल बच्चों के 10वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन के दौरान संजय दत्त अपने परिवार से दूर मुंबई में थे और वहीं दूसरी तरफ उनका पूरा परिवार दुबई में था, जिस वजह से संजय दत्त को अपने बच्चों के जन्मदिन में वीडियो कॉल के जरिए शामिल होना पड़ा।

इस दौरान दोनों बच्चों इकरा और शाहरान ने 2 केक काटे थे, मान्यता दत्त ने घर को काफी खूबसूरत तरीके से सजाया था और पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें भी मान्यता दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर की थी।

संजय दत्त ने अपने जुड़वा बच्चों का 10 वां जन्मदिन मनाया बेहद ही खास तरीके से ,देखें डबल सेलिब्रेशन की कुछ बेहतरीन तस्वीरे - BollywoodliveHD

जन्मदिन की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मान्यता दत्त ने कैप्शन में लिखा था

 “हैप्पी बर्थडे मेरे बच्चों, सेलेब्रेटिंग पहले डबल डिजिट जन्मदिन। साथ में वक्त कितना जल्दी गुजर जाता है। इसके बाद उन्होंने अपने बच्चों के लिए खुशी, स्वास्थ्य, सफलता, धैर्य और शांति की कामना की है।”

संजय दत्त ने अपने जुड़वा बच्चों का 10 वां जन्मदिन मनाया बेहद ही खास तरीके से ,देखें डबल सेलिब्रेशन की कुछ बेहतरीन तस्वीरे - BollywoodliveHD

वही अगर बात करें जन्मदिन की तस्वीरों की तो इनमे मान्यता दत्त अपने दोनों बच्चों के साथ पीले रंग के कपड़ो में नजर आ रही है और इनके पीछे की दीवार पर ढेर सारे गुब्बारे लगे नजर आ रहे है। वही केक काटते हुए संजय दत्त के बेटे जहाँ लाल रंग की टी शर्ट में नजर आ रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ अभिनेता की बेटी एक पीली ड्रेस में नजर आ रही है और हमेशा की तरह संजय दत्त के दोनों बच्चे तस्वीरों में काफी प्यारे दिख रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *