श्री देवी की सुंदरता का दीवाना हर कोई हुआ करता था.श्री देवी ने कई हिट फिल्मो मे काम किया. श्रीदेवी के मौत के बाद भी आज उनके कई फैन है जो उन्हें याद करते हैं.

संजय दत्त और श्रीदेवी की गुमराह 1993 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को इस वर्ष पुरे 28 साल हो चुके है. इस फिल्म को यश जौहर ने प्रोड्यूस किया था और इसका डायरेक्शन महेश भट्ट द्वारा किया गया था. इस फिल्म में संजय और श्रीदेवी के अलावा अनुपम खेर, सोनी राजदान , राहुल रॉय लीड रोल में थे.

इस फिल्म के लिए श्रीदेवी को जब महेश ने ऑफर दिया तो वह संजय का नाम सुनते ही परेशान हो गई थी. वह संजय के साथ काम नहीं करना चाहती थी.

श्रीदेवी की संजय के साथ काम न करने की एक बड़ी वजह थी एक हादसा. वह हादसा जिसने श्रीदेवी को पूरी तरह से हिला कर रख दिया था. 80 के दशक में श्रीदेवी इंडस्‍ट्री की नंबर वन एक्‍ट्रेसेस हुआ करती थी. इसी समय संजय का करियर भी शुरू हुआ था. इस दौरान इन दोनों के बीच 1983 में एक ऐसी घटना घटी, जिसने श्रीदेवी को हिलाकर रख दिया.

मीडिया के अनुसार फिल्‍म हिम्‍मतवाला की शूटिंग के दौरान ये घटना हुई थी. श्रीदेवी और जितेंद्र इस फिल्‍म में लीड रोल निभा रहे थे. संजय दत्त, श्रीदेवी के काफी पहले से बड़े फैन हुआ करते थे.

इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही की जा रही थी. संजय को उनके एक दोस्‍त ने बताया कि श्रीदेवी शूटिंग कर रही हैं. संजय ने मन बनाया क‍ि वे श्रीदेवी से मिलने जाएंगे. वह श्रीदेवी से मिलने तो गए लेकिन वह पूरी तरह से नशे में धुत थे. उन्हें जरा भी होश नहीं था.

उनकी आंखें लाल थी और वे लड़खड़ा रहे थे. उन्हें सेट पर कहीं भी श्रीदेवी नजर नहीं आईं. वह श्रीदेवी को नशे की हालत में ढूंढ़ने लगे और देखते ही देखते उनके कमरे में पहुंच गए. जैसे ही वह एक्ट्रेस के कमरे में पहुंचे श्रीदेवी उन्हें देख डर गई और कांपने लगी.

नशे की वजह से संजय की आंखें पूरी तरह लाल हो गई थी. श्रीदेवी, संजय को देखकर इस तरह डर गई थी कि जोर-जोर से चिल्ला रही थी और फिर किसी तरह संजय को वहां से बाहर निकाला गया.

इसके बाद श्री देवी ने संजय दत्त के साथ काम करने से मना कर दिया. इस हादसे के बाद श्री देवी संजय दत्त से डरने लगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *