Sanjay Dutt की बेटी त्रिशाला दत्त ने डेटिंग को कहा ‘Disaster’, बताया कब करेंगी शादी

Sanjay Dutt की बेटी त्रिशाला दत्त ने डेटिंग को कहा ‘Disaster’, बताया कब करेंगी शादी

फिल्म अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्ता बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टारकिड में से एक हैं। त्रिशाला ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम न रखा हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। त्रिशाला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अक्सर लोगों को खुलकर बताती हैं।

हाल ही में त्रिशाला ने अपने चाहने वालों के साथ “Ask me anything session” रखा जिसमें त्रिशाला ने अपनी लव लाइफ और शादी को लेकर जानकारी दी।

एक फैन ने त्रिशाला से पूछा, संजय सर के करियर को आगे बढ़ाने के लिए क्या आपका इंडस्ट्री में आने का कोई प्लान है? इसके जवाब में त्रिशाला ने कहा “नहीं, मेरा फिल्म इंडस्ट्री में आने का कोई प्लान नहीं है, में अपनी खुद की अलग पहचान बनाना चाहती हूं।
इस दौरान एक फैन ने त्रिशाला से उनकी लव लाइफ और शादी को लेकर सवाल किया। फैन ने पूछा, आप कब शादी करेंगी? इसके जवाब में त्रिशाला ने लिखा “ये बहुत मुश्किल है, बहुत ज्यादा मुश्किल है। इस उम्र में किसी को डेट करना तबाही है, बहुत बड़ी तबाही है। मैं तब शादी करूंगी जब मुझे एक अच्छा आदमी मिल जाएगा। जो मेरे साथ प्यार से, इज्जत से बर्ताव करेगा और मेरी हौसलाअफज़ाई करेगी जो कि मैं डिजर्व करती हूं और ज़ाहिर है ये दोनों तरफ से होगा। हैप्पी वाइफ… हैप्पी लाइफ’।

jagran

आपको बता दें कि अपनी स्टोरी में त्रिशाला ने अपनी मां के बारे में भी बताया है उन्होंने कहा की महज 8 साल की उम्र में मेरी माँ मुझे छोड़ के चली गयी थी। में आज भी उनको बहुत याद करती हूं। इस दिसंबर में त्रिशाल की मां को गुज़रे हुए 25 साल हो जाएंगे। त्रिशाला, संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *