सारा अली खान और शुभमन गिल के रिश्ते में कितनी है सच्चाई ,खास दोस्त की पोस्ट ने खोल दी रिश्तों की पोल

सारा अली खान और शुभमन गिल के रिश्ते में कितनी है सच्चाई ,खास दोस्त की पोस्ट ने खोल दी रिश्तों की पोल

खेल जगत के जाने-माने क्रिकेटर शुभमन गिल के दोस्त खुशप्रीत सिंह औलख ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश करने के लिए जो हाल में पोस्ट किया है।इसका सारा अली खान के साथ कुछ कनेक्शन नजर आ रहा।खुशप्रीत सिंह की इस पोस्ट पर लोगों ने जैसे ही गौर किया।लोगो को सारा माजरा मिनटों में समझ आ गया। दरअसल खुशप्रीत सिंह ने अपने पोस्ट पर सारा का नाम ऐड और उसे हाईलाइट करके इनके रिश्ते को जगजाहिर कर दिया। वहीं अब यह पोस्ट इंटरनेट बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

हाल के दिनों में सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल को एक साथ डिनर डेट इंजॉय करते हुए स्पॉट किया गया। इसके बाद उनके अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया।वही इस खबर में कितनी सच्चाई है और कितनी अफवाह है।इसका जवाब धीरे-धीरे फैंस को मिलने लगा है.

शुभमन ने दिलचस्प अंदाज में की दोस्त की खिंचाई

खुशप्रीत सिंह की पोस्ट पर जैसे ही लोगों का ध्यान गया लोगो को खुशप्रीत सिंह का फनी अंदाज में अपने जिगरी दोस्त को विश करने का तरीका बेहद पसंद आया। वही पोस्ट में सारा का नाम ऐड करना और हाईलाइट करना लोगों को खासा दिलचस्प लगा। इनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो गई।

सारा और क्रिकेटर से जुड़ी इस पोस्ट देखने के बाद लोग इनके रिश्ते को अब पूरी तरह से कंफर्म मान रहे हैं ।खुशप्रीत ने जिस अंदाज में हाईलाइट करते हुए सारा का नाम बोल्ड लेटर में लिखा ये साफ तौर पर बयां कर रहा है कि किक्रेटर का अभिनेत्री से क्या रिश्ता है ? वहीं कुछ लोगों का मानना है कि ये सारा अली खान के बजाय क्या पता सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर नाम ही क्यों ना हो। फिलहाल सोशल मीडिया पर शुभमन और सारा तेंदुलकर की ब्रेकअप की खबरें प्रकाश में आ चुकी है। यही नहीं दोनों ने एक दूसरे को इंस्टा पर भी अनफॉलो कर दिया है.

. सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल के अफेयर की ख़बरें महज अफवाह है।या फिर इसमें कितनी सच्चाई ये तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को गॉसिप करने का एक खास मौका जरूर मिल गया है। वही शुभमन और सारा का लेकर अब तक कोई रिएक्शन दर्ज नहीं हुआ है। सारा का कार्तिक आर्यन के साथ इससे पहले भी अफेयर था।

वही शुभमन गिल के सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा साथ रिलेशन की खबरें भी काफी उड़ी थी।जब सारा अली खान और शुभमन की साथ में फोटो इंटरनेट पर आई तो लोग जमकर सारा और शुभमन की खिंचाई करने लगे।इस दौरान कई मिम्स भी वायरल हुए थे.

Monika Tripathi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *