सारा तेंदुलकर ने तैयार किया 2023 का प्लान, इस साल करेंगी शादी

सारा तेंदुलकर ने तैयार किया 2023 का प्लान, इस साल करेंगी शादी

sara tendulkar new startup 2023 planner : क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की इकलौती बेटी सारा तेंदुलकर ( sachin tendulkar daughter sara tendulkar ) उनकी काफी लाडली हैं. फिलहाल सारा ने अपना 2023 का प्लानर बनाकर सोशल मीडिया ( planner created by sara tendulkar )  पर शेयर कर दिया है. हालांकि यह कोई फोटो नहीं बल्कि एक वीडियो है. सारा ने अपने हाथों से ही इस प्लान को अंजाम दिया है. यह प्लानर एक डायरी की फॉर्म ( video shared by sara tendulkar )  में है जिसे सारा तेंदुलकर ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी शेयर कर दिया है. यूं तो फैंस उनकी इस पोस्ट पर काफी ज्यादा कमेंट कर रहे हैं. लोग तरह-तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं और कुछ लोगों ने यहां तक कमेंट कर दिया है कि क्या इस प्लानर में उनकी शादी भी शामिल है?

इस पोस्ट के साथ सारा ने कैप्शन में इतना तक लिखा है कि वह अपने उत्साह को नहीं रोक पा रही है. नए साल का नया प्लान ( new year plan by sara tendulkar )  उन्हें अलग ही खुशी दे रहा है. आपको बता दें कि उन्होंने यह पूरा प्लानर खुद ही तैयार किया है. अगर आप भी न्यू ईयर पर कुछ प्लानर तैयार करते हैं तो उन्हें सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

दरअसल सच्चाई है कि यह प्लानर कोई नार्मल प्लान नहीं बल्कि सारा तेंदुलकर का एक स्टार्ट अप ( sara tendulkar startup ) है. उन्होंने इस स्टार्टअप से रिलेटेड वेबसाइट की लिंक भी शेयर की है. इस लिंक का नाम सारा तेंदुलकर डॉट इन है. जहां पर एक प्लानर के लिए डायरी मौजूद है जिसकी कीमत केवल 2499 रुपये है. यूं तो यह डायरी दिखने में काफी सिंपल है. इस डायरी पर केवल साल लिखा हुआ है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर ( instagram shared by sara tendulkar ) की है जिसमें वह ऐसी ही एक डायरी में अपना प्लान तैयार करती हुई नजर आ रही हैं. अगर आप भी नए साल के लिए प्लान बनाने वाले हैं तो इस डायरी को जरूर खरीदें. सारा की इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट आ रहे हैं. कुछ लोग सारा के इस स्टार्टअप की जमकर सराहना भी कर रहे हैं.

Read More :

नेटफ्लिक्स पर साउथ की टॉप 10 फिल्मों में जान्हवी कपूर ने बनाई जगह

 

Muskan Baslas

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *