छोटे पर्दे से लेकर वेब सीरीज और बॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बना चुके एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहें.

 

अभिनेता ने 2 सितंबर, सुबह 10 बजे हमेशा-हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद ली. दिल को झकझोर देने वाली बात ये है कि उन्होंने अपनी करीबी दोस्त शहनाज गिल के हाथों में दम तोड़ा.

सिद्धार्थ ने 2 सितंबर को तोड़ा दम

बिग बॉस 13 के घर में बनी शहनाज गिल  और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी पूरे देशभर में पॉपुलर जोड़ियों में से एक थी. फैंस दोनों को एक-साथ देखने के लिए बेताब रहते थे. सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं. फैंस को परिवार के अलावा जिसकी सबसे ज्यादा चिंता सता रही है, वो हैं शहनाज गिल.

 

टूट चुकी हैं शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से उनकी दोस्त शहनाज गिल का बेहद बुरा हाल है. एक्ट्रेस अपने आप को बेहद अकेला महसूस कर रही हैं. अब शहनाज की ये हालत देख उनके पिता ने एक ऐसा कदम उठाया है, जिसके बाद शायद सना के चेहरे पर मुस्कान आ जाए.

शहनाज के पिता ने बनवाया टैटू

शहनाज के पिता संतोख सिंह गिल बेटी की चेहरे पर मुस्कान लाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने हाथ पर बेटी के नाम का टैटू बनवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस टैटू में प्रार्थना के लिए दोनों हाथ जोड़े हुए हैं. इसके साथ गुलाब भी बना है. वहीं, बीच में बेहद खूबसूरत ढंग से शहनाज गिल का नाम लिखा है.

मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के दुख से शहनाज को बाहर निकालने के लिए एक्टर की मां उनकी पूरी मदद कर रही हैं. खबर है कि सना ने खाना, पीना और सोना सब कुछ छोड़ दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *