इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व आलराउंडर इरफान पठान अक्सर अपनी पत्नी के साथ खुद की तस्वीरें शेयर करते हैं। लेकिन ज्यादातर तस्वीरों में उनकी पत्नी सफा बेग बुर्के में ही रहती हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि इरफान की पत्नी सफा निहायत खूबसूरत की बला हैं। जी हां यदि आपने अभी तक सफा बेग को नहीं देखा है तो इस न्यूज को पूरा पढ़िए हम आपको  बताएंगे आखिर सफा बेग हैं कौन ?

कौन हैं सफा बेग ?

सफा का जन्म 28 फरवरी, 1994 को हुआ. वह सऊदी अरब के जेद्दा में ही बड़़ी हुईं और इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से उनकी पढ़ाई हुई।सफा के पिता मिर्जा फारूख बेग सऊदी अरब के बिजनेसमैन हैं।  सफा मिडिल ईस्ट एशिया की मशहूर मॉडल रह चुकी हैं  और कई नामी मैगजीन में उनकी तस्वीरें छप चुकी हैं।  सफा जेद्दा पब्लिक रिलेशन कंपनी में भी काम कर चुकी हैं। वह पेशेवर नेल आर्टिस्ट भी हैं। शादी के बाद सफा ने अपने जीवन को निजी रखना ही पसंद किया।

कैसे मिले थे सफा से इरफान पठान ?

सफा और इरफान की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी।यहीं से सफा को इरफान पसंद आए और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। शादी के बाद से ही सफा ने अपना पूरा ध्यान परिवार पर रखा है।  वहीं, इरफान पठान की बात करें तो वह जनवरी 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं । इरफान टीम इंडिया के अहम सदस्य रहे हैं. 2007 में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का वह हिस्सा रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *