“मुझे महिलाएं पसंद हैं” सोहिल खान की पत्नी ने तलाक पर किया बड़ा खुलासा कि आखिर क्यों 22 साल बाद हुआ तलाक

“मुझे महिलाएं पसंद हैं” सोहिल खान की पत्नी ने तलाक पर किया बड़ा खुलासा कि आखिर क्यों 22 साल बाद हुआ तलाक

बॉलीवुड मैं अमिताभ- जया ,अजय देवगन -काजोल एवं शाहरुख -गौरी को एक आदर्श जोड़ी के रूप में देखा जाता है। आज ऐसी जोड़ें बॉलीवुड मैं मिल पाना बेहद मुश्किल है।इस चकाचौंध भरी दुनिया में पल दो पल का साथ तो जरूर मिलता है पर जिंदगी भर के सफर के लिए कोई हमसफर मिल पाना नामुमकिन होता जा रहा है। बॉलीवुड सितारों की जिंदगियां इतनी खोखली होती जा रही है की तलाक, दूसरी शादी, अपनी उम्र से आँधी उम्र के लोगों से शादी करना, ब्रेकअप करना, पैच अप करना यह सब बहुत ही आम बात हो गई है। इसी सिलसिले में सीमा सजदेह का नाम शामिल हो गया है।

सीमा सजदेह

22 साल पुराना रिश्ता क्या खत्म

 सोहेल खान और सीमा सजदेह ने 22 साल पहले शादी की थी। वे दोनों प्यार किया तो डरना क्या के सेट पर पहली बार मिले थे। दोनों ने 2 साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया। आज 22 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। खान परिवार का यह दूसरा तलाक है। इससे पहले अरबाज मलाइका ने अपना रिश्ता खत्म करते हुए तलाक लिया था।  सीमा ने कुछ समय पहले से ही  अपने नाम के खान सरनेम हटा दिया था।

सीमा सजदेह

 तीनों भाइयों की नाव फंसी बीच मझधार

तीनों भाइ सलमान अरबाज और सोहेल ज़िंदगी के सफर में अकेले ही रह गए। यूँ तो अरबाज और सोहेल ने शादी की पर उसे निभा ना सके। दोनों भाइयों अपने पार्टनर से एक लंबे समय के शादीशुदा जिंदगी के बाद तलाक लिया। बात करें सलमान खान की तो, सलमान खान का नाम यूं तो बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा कुछ रिलेशनशिप में वे सीरियस थे पर उनका कोई भविष्य नहीं दिखा। और आज 56 की उम्र में भी वे अपनी जिंदगी में किसी का साथ नहीं ढूंढ पाए।

सीमा नजर आईं फैब्युलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ के सीज़न टू मे

सीमा हाल ही में नेटफ्लिक्स के शो फैब्युलस लाइफ श्रॉफ बॉलीवुड लाइफ सीज़न टू में नज़र आए। इस शो पर सीमा अपने और सोहेल खान के रिश्ते पर बात करती नजर आए। इस शो में संजय कपूर की बीवी महिप् कपूर चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे एवं एक्ट्रेस नीलम कोठारी, सीमा तापरिया जो कि एक्ट्रेस और इंडियन मैच मेकिंग के लिए प्रसिद्ध है, वो भी मौजूद थीं।

सीमा ने एक शो के दौरान ये खुलासा किया था कि उनके और सोहेल के विचार नहीं मिलते थे तो उन्होंने २२ साल बाद अलग होना सही समझा। और इसके लिए उन्होंने अपने बच्चो से भी बात की थी । और शो के दौरान सीमा ने ये भी बताया कि वो महिलाओ को पसंद करती हैं । इस बात पर सभी लोगो को थोड़ा अजीब लगा पर ये उनकी निजी बात हैं।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *